ट्रांसफार्मर जलने से भीषण गर्मीं में लोग बेहाल, सड़क पर उतर कर आक्रोश प्रदर्शन

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड क्षेत्र के, रामपुर लाही पंचायत के वार्ड नंबर 04 और 05 मे विगत तीन दिनों से टासफार्मर जल जाने से बिजली बाधित है. बिजली बाधित रहने के कारण भीषण गर्मी में काफी परेशानी हो रही है.


विभाग के जे.ई. को इसकी जानकारी देने के बाबजूद भी बिजली बहाल करने की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. इससे आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने शनिवार को ट्रांसफार्मर के पास बिजली विभाग के जे.ई. का विरोध प्रकट किया. 

विरोध प्रकट का नेतृत्व मो. ऐनूल ने किया. विरोध प्रकट कर रहे ग्रामीण विनय कुमार, अरूण कुमार, प्रमोद कुमार, देवेन्द्र कुमार, सुरेश यादव, श्रवण यादव, विजय यादव, लड्डू कुमार, अशोक यादव, शैलेंद्र यादव, उमेश यादव, सूर्यनारायण ऋषिदेव, लखन ऋषिदेव, रामचन्द्र ऋषिदेव, कमलेश्वरी ऋषिदेव आदि ने कहा कि विगत तीन दिनों से ट्रांसफार्मर जल गया है, और भीषण गर्मी में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. विरोध प्रकट करने में स्कूली छात्र भी मौजूद थे. छात्रों ने भी कहा कि बिजली नहीं रहने के कारण हमलोगों की पढ़ाई भी बाधित होती है.

जे.ई. अभिनाश कुमार को कई बार फोन किया गया, लेकिन जानकारी होने के बाबजूद भी ध्यान नहीं दे रहा है. विरोध प्रकट कर रहे ग्रामीणों का कहना था कि इस ट्रांसफार्मर से लगभग 200 लाभुकों को बिजली आपूर्ति किया जा रहा है. ट्रांसफार्मर पर ज्यादा लोड पड़ने के कारण ट्रांसफार्मर लगातार छठा बार उड़ गया है, और ग्रामीणों ने मांग किया कि कम से कम दो ट्रांसफार्मर लगाया जाय, जिससे हम सभी ग्रामीणों को इस भीषण गर्मी में परेशानी न झेलना पड़े. विरोध प्रकट करने में स्कूली छात्र भी मौजूद थे.
ट्रांसफार्मर जलने से भीषण गर्मीं में लोग बेहाल, सड़क पर उतर कर आक्रोश प्रदर्शन ट्रांसफार्मर जलने से भीषण गर्मीं में लोग बेहाल, सड़क पर उतर कर आक्रोश प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.