लावारिस लाश मिलने से सनसनी, हत्या कर फेंकने की आशंका

मधेपुरा के आलमनगर थाना क्षेत्र के बसनवाड़ा पंचायत के आशिक टोला से घुघली मड़र बासा की ओर जाने वाली सड़क के पश्चिमी किनारे पर एक 30 वर्षीय युवक की लाश बुधवार की सुबह लावारिस हालत में मिलने से आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.


इसके बाद स्थानीय लोगों के द्वार आलमनगर थाना को अज्ञात शव मिलने की सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी जयनाथ सिंह, गौरीशंकर, से.जे.एन. राव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इस बावत स्थल पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी जयनाथ सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया देखने पर मामला गले में फंदा लगाकर कहीं दूसरी जगह से हत्या कर यहां फेंका गया है. युवक के शरीर पर  कई जगह गंभीर चोट का भी निशान है. ऐसा प्रतीत होता है कि  हत्या करने से पहले युवक के साथ जमकर मार-पीट की गई हो. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है साथ ही आसपास के स्थानों को भी इस बात की सूचना दे दी गई है. वहीं थाना क्षेत्र में युवक की हत्या कर शव को फेंक देने को लेकर  ग्रामीणों में भय का माहौल व्याप्त है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
लावारिस लाश मिलने से सनसनी, हत्या कर फेंकने की आशंका लावारिस लाश मिलने से सनसनी, हत्या कर फेंकने की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.