एसएच 91 पर पिकअप और मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर, दो की हालत गंभीर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज से होकर गुजरने वाली एस एच 91  पर एग्रीकल्चर फॉर्म के नजदीक तीखे मोड़ पर पिकअप और मोटर साइकिल में आमने-सामने की टक्कर हुई जिसमे दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए । 


घायलों को स्थानीय लोगों ने पीएचसी में भर्ती कराया, पर घायलों की स्थिति को देखते हुए मौके पर तैनात तत्काल इलाज कर बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर किया गया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज के कर्मचारी सुनील कुमार ने बताया कि चालक के घुटने पूरी तरह टूट चुके थे दूसरे का सर का अगला हिस्सा पूरी तरह फैक्चर हो चुका था. स्थिति नाजुक थी इसलिए उसे जल्दीबाजी में मधेपुरा रेफर कर दिया गया वहां भी  स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

उधर ठोकर मारकर भागे पिकअप को पुलिस ने गौशाला पीछा किया तो चालक मुरलीगंज के गौशाला चौक पर पिकअप वैन (टाटा बी आर 11एस 8701)  को खड़ा कर फरार हो गया। राहगीर, जिन्होंने मौके पर दुर्घटना घटते हुए देखा ने बताया कि सड़क के किनारे एस एच 91 पर अवैध रूप से झोपड़ियों का निर्माण निर्माण किया गया है जिसके कारण मोड़ पर दिखाई नहीं देता है और बड़ी दुर्घटनाएं घट रही है. प्रशासन ऐसे अवैध निर्माण पर रोक नहीं लगा रही  है. 

दुर्घटना में घायल रघुनाथपुर पंचायत के रतनपट्टी वार्ड 4  निवासी मनोज मंडल (40 वर्ष) और रूपेश कुमार (21 वर्ष) मुरलीगंज से घर जा रहे थे। वहीं बिहारीगंज की ओर से पिकअप मुरलीगंज आ रहे थे। स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा पिकअप जप्त कर लिया है ।
एसएच 91 पर पिकअप और मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर, दो की हालत गंभीर एसएच 91 पर पिकअप और मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर, दो की हालत गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.