दो अंतरजिला हथियार तस्कर बड़ी मात्रा के हथियार समेत मधेपुरा में चढ़े पुलिस के हत्थे

मधेपुरा जिले की चौसा पुलिस ने विशेष वाहन चेकिंग के दौरान अंतर जिला दो हथियार तस्कर को दो मोटर साईकिल, हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया  है। 


उदाकिशुनगंज पुलिस पदाधिकारी चन्देश्वरी प्रसाद यादव ने प्रेस वार्ता में बताया की आज जिला पुलिस पदाधिकारी के आदेश से हर शनिवार को विशेष वाहन चेकिंग अभियान का अनुपालन करते हुए चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह के नेतृत्व में विशेष वाहन चेकिंग चलाया गया। जिसमें चौसा-उदाकिशुनगंज मुख्य मार्ग पर घोषई के पास चलाये गये वाहन चेकिंग अभियान के दौरान दो बाईक पर सवार संदिग्ध व्यक्ति पुलिस को देखते ही भागने लगा। लेकिन पुलिस ने खदेड़कर कर बाईक पर सवार दोनों व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और जब मोटर साईकिल की तलाशी ली गई तो उसमें काफी मात्रा में असलाह मौजूद थे। दोनों युवक हथियार तस्करी करते थे. गिरफ्तार किये गये हथियार तस्कर के साथ एक ऑटोमैटिक पिस्टल, दो देशी पिस्टल, बाइस जिन्दा कारतूस, दो एन्ड्रोइड मोबाइल दो मोटर साईकिल भी बरामद किया गया है। 

गिरफ्तार दोनों हथियार तस्कर खगड़िया जिले के रहने वाले बताये जा रहे हैं । जिसमे मो. नौशाद आलम हथियार तस्करी का मुख्य सरगना  बताया जा रहा है। पूछ ताछ के दौरान इन दोनों ने इस इलाके के कई और लोगों के इस धंधे में संलिप्त बताया है। बताए गए ठिकाने पर छापेमारी जारी रहेगी।

एसडीपीओ श्री यादव ने बताया कि गिरफ्तार दोनों व्यक्ति की तलाशी लेने पर काले रंग की बैग से एक ऑटोमैटिक पिस्टल, दो देशी पिस्टल, 20 थ्री फिफ्टीन की और 2 पिस्टल की गोली, दो एंड्राइड फोन, बरामद किया गया है। वहीं एक बाईक बीआर 34-सी-6322 को भी जब्त किया गया है।
एसडीपीओ ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार हथियार तस्कर ने अपना नाम खगड़िया जिले के गोगरी जमालपुर थाना क्षेत्र के शेरगढ निवासी राजेश प्रसाद यादव के पुत्र प्रेम राज कुमार और दूसरा उसी गांव के ही मों लुरकी के पुत्र मों नौशाद आलम बताया है। फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर उदाकिशुनगंज कारावास भेज दिया है।

थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर अवैध हथियार लेकर चौसा थाना क्षेत्र के खोपड़िया, पैना, लौआलगान आदि जगहों पर सप्लाई करने का काम करता था।
दो अंतरजिला हथियार तस्कर बड़ी मात्रा के हथियार समेत मधेपुरा में चढ़े पुलिस के हत्थे दो अंतरजिला हथियार तस्कर बड़ी मात्रा के हथियार समेत मधेपुरा में चढ़े पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.