कोशी का आतंक मोस्ट वांटेड बंटी यादव गिरफ्तार, कई वर्षों से तीन जिले की पुलिस को दे रहा था चकमा

Photo: Murari Singh
कोशी का आतंक कहे जाने वाले मोस्ट वांटेड बंटी यादव को शनिवार की रात मधेपुरा पुलिस ने शहर के वार्ड 2 से नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया. 


गिरफ्तार दमाश की मधेपुरा, सहरसा और सुपौल जिले की पुलिस को लम्बे समय से तलाश थी, पर आखिरकार सफलता मधेपुरा पुलिस को ही मिलीबंटी यादव की गिरफ्तारी से तीनों जिले की पुलिस ने राहत की सांस ली है

मधेपुरा के नौलखिया वार्ड नं. 2 में ले रखी थी शरण 

मधेपुरा के सदर थाना मे एसडीपीओ मो० वशी अहमद ने पत्रकार सम्मेलन आयोजित कर कहा कि सुपौल जिले के लौकहा पुलिस ने एसपी संजय कुमार को प्रतिवेदन देकर अनुरोध किया कि कोशी का कुख्यात व शूटर बंटी यादव ने मधेपुरा में शरण ले रखा है। एसपी ने तत्काल एक पुलिस टीम का गठन किया जिसमे अनिल, संजीव कुमार, अनन्त कुमार, सन्तोष कुमार दीक्षित, रोहित कुमार, कमांडो अमन कुमार, डब्लू कुमार, अमर जीत कुमार को शामिल किया गया जिसका  नेतृत्व  एसपी स्वयं कर रहे । 

टीम को वैज्ञानिक अनुसंधान में पता चला कि बंटी यादव अपने सहयोगी के साथ शहर के नौलखिया वार्ड 2 मधेपुरा कालेज के पास  लीलानन्द कुमार के मकान मे शरण ले रखा है. टीम ने शनिवार की शाम  तत्काल सूचना स्थल की घेराबंदी किया लेकिन दमाश को पुलिस आने की भनक मिलने पर एक संदिग्ध दमाश बाइक पर सवार होकर भागने लगा. लेकिन पुलिस ने खदेड़ कर बाइक सहित पकड़ लिया. हालांकि इस दौरान दो दमाश भागने में सफल रहा ।

तीनों जिले में लूट, हत्या आदि के दर्जनों मामले में वांटेड 

गिरफ्तार दमाश से पूछताछ में बदमाश ने पुलिस को नाम और पता पर झांसा दिया लेकिन कुछ देर मे सच उगल दिया और उसकी पहचान सहरसा जिले के भवटिया गांव के बंटी उर्फ बमबम उर्फ कृष्ण कुमार के रूप में हुई ।

एसडीपीओ  ने
ताया कि बंटी यादव सहरसा, मधेपुरा और सुपौल जिले का कुख्यात दमाश है. बंटी सुपारी लेकर हत्या करने का काम करता है, साथ ही शूटर है.  वह तीनों जिले में लूट, हत्या के दर्जनों केस में वांटेड है. तीनों जिले की पुलिस को वर्षों से चकमा देकर फरार था । उन्होने ताया कि रामद बाइक सुपौल जिले के  पीपरा थाना क्षेत्र से 2017 मे अपने साथी के साथ   लूट की थी।

कई काण्ड में संलिप्त होने का किया खुलासा 

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार बंटी यादव ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में कहा कि वे अपने साथी के साथ अप्रैल 2018 में सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र से एक कपड़ा व्यापारी से साढे तीन लाख रुपए, त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र से आलू व्यापारी से चालीस हजार, मार्च 2018 मे मधेपुरा सहरसा पथ के ओम इंट भट्ठा के पास एक बाइक, सहरसा के बैजनाथपुर ग्राहक सेवा केन्द्र से नगदी लूट की घटना को अंजाम दिया है ।
कोशी का आतंक मोस्ट वांटेड बंटी यादव गिरफ्तार, कई वर्षों से तीन जिले की पुलिस को दे रहा था चकमा कोशी का आतंक मोस्ट वांटेड बंटी यादव गिरफ्तार, कई वर्षों से तीन जिले की पुलिस को दे रहा था चकमा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 13, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.