पत्रकार का मोबाइल चुराना पड़ा महंगा, मोबाइल लोकेशन के आधार पर चढ़ा पुलिस के हत्थे


मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड के एक पत्रकार का मोबाइल चुराना एक चोर को पड़ा मंहगा. पुलिस ने सीआईडी धारावाहिक स्टाईल में सीडीआर लोकेशन  के  आधार पर मोबाइल चोर को मोबाइल के साथ धर दबोचा । 


बताया जाता है कि चौसा प्रखंड के पत्रकार संजय कुमार ने 12 मई को चौसा थाना अध्यक्ष सुमन  कुमार सिंह को लिखित आवेदन देकर मोबाइल चोरी का मामला दर्ज करवाया था। जिस पर चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने सीडीआर लोकेशन के आधार पर मोबाइल चोर को मोबाइल के साथ अकबरपुर थाना क्षेत्र के बोचाहि से गिरफ्तार किया। 


मोबाइल लोकेशन के आधार पर हुई गिरफ्तारी 

चौसा थाना अध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि मोबाइल के सी डी आर से पता चला कि पूर्णियां जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के बोचाही गाँव में मोबाइल होने का लोकेशन बता रहा था. चौसा थाना तथा अकबरपुर थाना अध्यक्ष ने सम्मिलित रूप से छापामारी कर भवानीपुर प्रखंड के बरहरी  पंचायत बोचाही वार्ड नं  08 निवासी नीतीश कुमार मंडल पिता कैलाश मंडल को मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर पूछताछ किया जा रहा है. इसने और भी मोबाइल चोर के बारे में बताया, जिस के लिए सदिग्ध ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार चोर को जेल भेज दिया जाएगा।

छापेमारी टीम में  ए एसआई सच्चिदानंद सिंह, बिहार  पुलिस  मिथिलेश  कुमार, अरविंद  कुमार, गुड्डू कुमार, ग्रामीण  पुलिस  मृत्युंजय कुमार, मो फकरुद्दीन, अकबरपुर  ए एस आई  मो  मुस्ताक  खाॅ सहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे।
(रिपोर्ट: आरिफ आलम)
पत्रकार का मोबाइल चुराना पड़ा महंगा, मोबाइल लोकेशन के आधार पर चढ़ा पुलिस के हत्थे पत्रकार का मोबाइल चुराना पड़ा महंगा, मोबाइल लोकेशन के आधार पर चढ़ा पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 20, 2018 Rating: 5

1 comment:

  1. चौसा थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह का जवाब नही.
    वहीं आने मधेपुरा सदर थाना के कमांडो हैडब्क मोबाइल विगत तीन महीने पहले सहर के चर्चित लड़की से छेड़खानी और मारपीट के आरोपी को पकड़ने के दौरान गिरी मोबाइल अभी तक बरामद नहीं हुई है. ऐसे थानाध्यक्ष को तहेदिल से शुक्रिया और धन्यवाद जो दिन रात जनहित के लिए अपनी कड़ी ड्यूटी करते है.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.