मधेपुरा में मजदूर दिवस पर बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ निकालेगा प्रतिरोध मार्च

1 मई 2018 अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस के अवसर पर बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर राज्यव्यापी संघर्ष करने का निर्णय लिया गया.


जिसके फलस्वरूप मधेपुरा जिला मुख्यालय में सरकार के विभिन्न दोषपूर्ण नीतियों के खिलाफ संघ भवन से प्रतिरोध मार्च निकाला जाएगा और समाहरणालय तक जाकर सभा में तब्दील होगा.

उसके बाद जिलाधिकारी को एक पत्र समर्पित किया जाएगा शिक्षक संघ के अध्यक्ष कृष्ण कुमार, प्रांतीय संयुक्त सचिव डॉ अरुण कुमार यादव, प्रमंडलीय सचिव परमेश्वरी प्रसाद यादव तथा सचिव डॉ अजय कुमार ने अपील की है कि माध्यमिक शिक्षक संघ के सभी संघर्षशील सदस्य विभिन्न लंबित समस्याओं के निराकरण एवं निष्पादन हेतु 1 मई को 11:00 बजे पूर्वाहन में शत-प्रतिशत भागीदारी के साथ अपनी चट्टानी एकता का परिचय दें और प्रतिरोध मार्च को सफल बनावें. 

शिक्षकों ने बताया कि बिहार सरकार द्वारा माननीय उच्च न्यायालय पटना के समान कार्य के लिए समान वेतन संबंधी न्यायिक निर्णय को लागू नहीं करने एवं उच्चतम न्यायालय को लगातार निराधार तथ्यों से गुमराह करने, सरकार द्वारा निकासी एवं व्ययन पदाधिकारी के दायित्व से वंचित करने के संबंध में, नियोजित कर्मियों के सातवें वेतन निर्धारण की विसंगतियों के निराकरण और ससमय वेतन भुगतान एवं अन्य समस्याओं के संबंध में प्रमुख मुद्दे हैं.
(नि. सं.)
मधेपुरा में मजदूर दिवस पर बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ निकालेगा प्रतिरोध मार्च मधेपुरा में मजदूर दिवस पर बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ निकालेगा प्रतिरोध मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 30, 2018 Rating: 5

1 comment:

  1. बिहार सरकार समान काम के लिए समान वेतन लागू करे। नितीश सरकार संविधान के मूल भावना से खिलवाड़ कर रही है । मौलिक अधिकारों का उल्लंघन कर रही है ।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.