MPL: पांचवें लीग मैच में नुवाको डूरागार्ड चैलेंजर्स ने जेपी वारियर्स को हराया

मधेपुरा के बी एन मंडल स्टेडियम में चल रहे रात्रि क्रिकेट टी 20 टूर्नामेंट रूजा एमपीएल का पांचवा लीग मुकाबला और ग्रुप बी का दूसरा मुकाबला नुवाको दुरगार्ड चैलेंजर्स बनाम जेपी वारियर्स के बीच खेला गया।


मैच की सुरूआत दुरगार्ड कंपनी के सेल्स ऑफिसर विशाल सिन्हा, बीएसएनएल सहरसा सर्किल के इंजीनियर अमित कुमार, एमपीएल संयोजक कुणाल कृष्ण, और एम सी ए के अध्यक्ष प्रशांत यादव ने दोनों टीमों से परिचय प्राप्त कर और राष्ट्रगान को सम्मान देकर किया। निर्णायक अरविन्द स्टार और अमन श्रीवास्तव ने टॉस के लिए दोनों टीमों के कप्तान को आमंत्रित किया। वार्रिएर के  कप्तान अमन अब्बु ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 95 रन ही बना सकी जिसमें गौरव ने शानदार 39 और छोटू ने 12 रन का योगदान दिया। वही चैलेंजर्स की तरफ से गेंदबाजी में मनीष और अमन ने 3-3 विकेट लिया। 

95 रन के टारगेट को नुवाको दुरगार्ड चैलेंजर्स ने 10 वे ओवर में ही पूरा कर लिया। जिसमें सलामी बल्लेबाज बिभाष 41 और मनीष ने 31रनों का योगदान दिया।आज के मैच के हीरो रहे नुवाको दुरगार्ड के मनीष जिन्हें एम मार्क्स कंपनी की तरफ से शर्ट प्रदान किया गया।  

इस अवसर पर एम सी ए के अध्यक्ष प्रशांत यादव, एमपीएल अध्यक्ष अमित कुमार मोनी, नुवाको दुरगार्ड के टीम मालिक मनन सिंह, रुजा एनर्जी के आशीष सोना,एम मार्क्स शर्ट कंपनी के गौतम गोविंदा, संयोजक, कुणाल कृष्ण, अनिल गुप्ता, श्वेतांशु पार्थ सार्थी, रोहित सिन्हा, अमरनाथ, रोशन, आशीष, बिट्टू, संदीप सांडिल्य सहित कई सदस्य मौजूद थे।  जबकि कमेंट्रेटर गणेश शंकर विद्यार्थी  स्कोरर अमृत राज थे। 

एमपीएल के मिडिया प्रभारी विकाश कुमार पल्टु ने जानकारी दी कि सोमवार को नुवाको दुरगार्ड चैलेंजर बनाम हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्समैच खेला जा रहा है जबकि  मंगलवार को पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जायेगा। 
MPL: पांचवें लीग मैच में नुवाको डूरागार्ड चैलेंजर्स ने जेपी वारियर्स को हराया MPL: पांचवें लीग मैच में नुवाको डूरागार्ड चैलेंजर्स ने जेपी वारियर्स को हराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.