आग लगने से चार घर जले, दो मवेशी की मौत

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के औराही पंचायत के छतियाना गाँव में सोमवार को दोपहर के दो बजे आग लगने से 4 घर जलकर राख हो गए. 


मिली जानकारी के अनुसार रामेश्वर मंडल के घर के पीछे उसके घर में आग लग गई जिसमें 4 घर सहित दो मवेशी जल गए जिनकी मौत हो गई और एक मवेशी आग से झुलस गया. ग्रामीणों के द्वारा आग पर किसी तरह काबू पाया गया.

रामेश्वर मंडल ने बताया कि घर के सभी परिवार घर के बगल के खेत में काम कर रहे थे. इसी दौरान पड़ोसियों के द्वारा सूचना दी गई कि घर में आग लग गई. सूचना मिलते ही आनन-फानन में घर पहुंचे तो देखा कि सारा कुछ जलकर राख हो गया था. फिर भी ग्रामीणों के द्वारा आग पर काबू पाया गया और सूचना मिलते ही दमकल भी घटनास्थल पर पहुंचे. तब तक आग पर काबू पा लिया गया था.

आग की सूचना मिलते ही प्रखंड प्रमुख शशि कुमार तथा अन्य पहुंच कर पीड़ित परिजनों से मिले और आग लगने की बारे में जानकारी ली तो गृह स्वामी रामेश्वर मंडल ने बताया कि आग किस तरह लगी यह पता नहीं चल पाया है.

आग लगने से चार घर जले, दो मवेशी की मौत आग लगने से चार घर जले, दो मवेशी की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.