बेकाबू ट्रक ने बुझाया घर का चिराग, सड़क पार कर रहा था शिवम

सुपौल।  एनएच 57 सड़क मार्ग पर माकेर गढ़िया चौक के समीप मंगलवार को पिपराखुर्द पंचायत के नारायणपुर गांव के वार्ड नंबर 08 निवासी रंजीत मंडल के 06 वर्षीय एकलौते पुत्र शिवम कुमार की मौत सड़क हादसे में हो गई।


सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार से भपटियाही से सिमराही की ओर जा रही एक ट्रक ने उसे जबरदस्त ठोकर मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गये। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में जख्मी शिवम कुमार को सिमराही रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद उसे डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया। दरभंगा जाने के क्रम में फुलपरास के समीप जख्मी शिवम की मौत हो गयी।

जख्मी शिवम के मौत की सूचना पर आक्रोशित ग्रामीण सहित परिजनों ने माकेर गढिया चौक के पास एनएच 57 को तीन घंटे तक पूर्णतः जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। जाम के कारण दोनों और छोटी बड़ी वाहनों की लंबी कतार लग रही। जाम के कारण लोगों को काफ़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। जाम कर रहे लोग मुआवजे की मांग तथा बाईपास रोड निर्माण की बात पर अड़े थे। जाम स्थल पर  जनप्रतिनिधियों के साथ पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों  ने स्थानीय ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को हटाया। दुर्घटना के बात ट्रक लेकर फरार हुए  ट्रक के साथ चालक को राघोपुर थाना के सहयोग से सिमराही बाजार के समीप पकड़ लिया गया। भपटियाही थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि शिवम कुमार के शव को कब्जे में लेकर कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया है। एकलौते पुत्र की मौत के बाद पीड़ित परिवार सहित पड़ोसी काफी मर्माहत हैं। 
(नि. सं.)
बेकाबू ट्रक ने बुझाया घर का चिराग, सड़क पार कर रहा था शिवम बेकाबू ट्रक ने बुझाया घर का चिराग, सड़क पार कर रहा था शिवम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 24, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.