15 मार्च 2018

अररिया और जहानाबाद में जीत पर मधेपुरा में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

मधेपुरा जिले भर में आरजेडी कार्यकर्ताओं अररिया और जहानाबाद के उप चुनाव में आरजेडी उम्मीदवार की जीत पर जमकर जश्न मनाया


मुरलीगंज के गौशाला चौक पर लालू राबरी के नारे लगाए एक दूसरे के साथ अबीर और गुलाल लगाकर खुशी  का इजहार किया।

प्रदेश महासचिव युवा राजद मनोज कुमार ने कहा कि जहानाबाद विधानसभा सीट पर आरजेडी के कैंडिडेट सुदय यादव अपने निकटतम प्रतिद्वंदी अभिसार शर्मा  जो जेडीयू से चुनाव लड़ रहे थे उनको 35036 वोट से  शिकस्त दी । वहीं अररिया के विषय में उन्होंने कहा कि वहां से आरजेडी के सरफराज आलम बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप सिंह पर विजय हासिल की है और वहां आरजेडी महागठबंधन  का सीधा मुकाबला है । उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रतिष्ठा दांव पर लग गई है.   

राजद जिला अध्यक्ष देव किशोर यादव ने कहा कि  बीजेपी और जेडीयू में दोबारा गठबंधन होने के बाद यह पहला चुनाव था। दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव के जेल में होने के बावजूद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का पहला चुनाव चुनावी टेस्ट हो रहा है. उन्होंने 2019 के लोकसभा और 2020 के विधानसभा चुनाव में जुमलेबाजी की सरकार को बिहार और केंद्र दोनों से उखाड़ फेंकने का दावा दोहराया. पटाखे , अबीर और मिठाइयों का दौर कार्यकर्ताओं के बीच निर्बाध रुप से जारी रहा.

मौके पर आरजेडी के जिलाध्यक्ष देव किशोर यादव, मनोज कुमार यादव प्रदेश महासचिव युवा राजद बिहार, रणधीर यादव नगर अध्यक्ष मुरलीगंज, राकेश कुमार, रंजन, राजदीप यादव, सुभाष यादव, लाल यादव, मोहम्मद तारिक, प्रोफेसर इरशाद आलम, विनोद कुमार गुप्ता, मुकेश यादव, राजेश यादव, कुणाल यादव, नवीन कुमार, बैजनाथ पासवान आदि मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...