अररिया और जहानाबाद में जीत पर मधेपुरा में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

मधेपुरा जिले भर में आरजेडी कार्यकर्ताओं अररिया और जहानाबाद के उप चुनाव में आरजेडी उम्मीदवार की जीत पर जमकर जश्न मनाया


मुरलीगंज के गौशाला चौक पर लालू राबरी के नारे लगाए एक दूसरे के साथ अबीर और गुलाल लगाकर खुशी  का इजहार किया।

प्रदेश महासचिव युवा राजद मनोज कुमार ने कहा कि जहानाबाद विधानसभा सीट पर आरजेडी के कैंडिडेट सुदय यादव अपने निकटतम प्रतिद्वंदी अभिसार शर्मा  जो जेडीयू से चुनाव लड़ रहे थे उनको 35036 वोट से  शिकस्त दी । वहीं अररिया के विषय में उन्होंने कहा कि वहां से आरजेडी के सरफराज आलम बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप सिंह पर विजय हासिल की है और वहां आरजेडी महागठबंधन  का सीधा मुकाबला है । उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रतिष्ठा दांव पर लग गई है.   

राजद जिला अध्यक्ष देव किशोर यादव ने कहा कि  बीजेपी और जेडीयू में दोबारा गठबंधन होने के बाद यह पहला चुनाव था। दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव के जेल में होने के बावजूद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का पहला चुनाव चुनावी टेस्ट हो रहा है. उन्होंने 2019 के लोकसभा और 2020 के विधानसभा चुनाव में जुमलेबाजी की सरकार को बिहार और केंद्र दोनों से उखाड़ फेंकने का दावा दोहराया. पटाखे , अबीर और मिठाइयों का दौर कार्यकर्ताओं के बीच निर्बाध रुप से जारी रहा.

मौके पर आरजेडी के जिलाध्यक्ष देव किशोर यादव, मनोज कुमार यादव प्रदेश महासचिव युवा राजद बिहार, रणधीर यादव नगर अध्यक्ष मुरलीगंज, राकेश कुमार, रंजन, राजदीप यादव, सुभाष यादव, लाल यादव, मोहम्मद तारिक, प्रोफेसर इरशाद आलम, विनोद कुमार गुप्ता, मुकेश यादव, राजेश यादव, कुणाल यादव, नवीन कुमार, बैजनाथ पासवान आदि मौजूद थे.
अररिया और जहानाबाद में जीत पर मधेपुरा में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न अररिया और जहानाबाद में जीत पर मधेपुरा में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 15, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.