31 मार्च 2018

कई हत्या, लूट आदि की घटना को अंजाम देने वाला सुपाड़ी किलर हथियार समेत गिरफ्तार

कई हत्या, लूट एवं राहजनी की घटना को अंजाम देने वाले दो सुपारी किलर दो देशी पिस्तौल, गोली एवं शराब सहित अन्य सामानों के साथ आज मधेपुरा जिला पुलिस के हत्थे चढ़ गए । 

इस बाबत मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना में इंस्पेक्टर सह उदाकिशुनगंज थानाध्यक्ष सुरेश राम ने बताया कि आलमनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार के द्वारा खुरहान जीरो माइल पर वाहन चेकिंग  किया जा रहा था. इसी दौरान मोटरसाईकिल से आ रहे अपराधी की नजर जैसे पुलिस पर पड़ी वो भागने लगे. पुलिस द्वारा उन्हें खदेड़ कर पकड़ा गया । उनके पास से दो देशी पिस्तौल, दो जिन्दा कारतूस, दो मोबाईल, दो 750 एम एल की राॅयल स्टैग की शराब की बोतल बरामद की गई. 

कुख्यात अपराधी बिहारीगंज थाना क्षेत्र के मोहनपुर चौमुख के राजू यादव पिता स्व0 रामचन्द्र यादव एवं उसके सहयोगी संताष यादव पिता अरविन्द यादव, तेलडीहा, उदाकिशुनगंज को गिरफ्तार कर थाना लाया गया । 

इन्स्पेक्टर सुरेश राम  ने बताया कि राजू यादव सुपारी लेकर विभिन्न थाना क्षेत्र में हत्या सहित लूट के दर्जन से भी अधिक अपराध को अंजाम दिया है एवं पुलिस इसकी तलाश सरगर्मी से तलाश कर रही थी, परन्तु यह अपराध को अंजाम देकर यह भाग जाता था । 

वहीं थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि राजू यादव ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में स्वीकार   किया है कि छः माह पूर्व आलमनगर थाना क्षेत्र के खुरहान नहर के पास मवेशी व्यापारी से दिनदहाड़े एक लाख 20 हजार  रूपया सहित मोबाईल की लूट इनके द्वारा ही की गई थी. वहीं आलमनगर थाना क्षेत्र के महदीपुर के पास से मोटरसाईकिल लूट सहित पिछले चार जून को  रहटा धार पर विनोद ठाकुर की हत्या भी इनके द्वारा स्वीकार की गई है. वहीँ पिछले 26 जुलाई को गमैल रोड में स्व0 दीपक सिंह एवं अभिषेक एवं गोलु, मधुकरचक थाना बिहारीगंज निवासी के साथ मिलकर ट्रक को रोककर ट्रक चालक को गोली मारकर 23 हजार रूपया लूटने के साथ-साथ सरौनी ग्वालपाड़ा सड़क के बलवा मोड़ के पास पीकअप वेन से जा रहे पशु व्यवसाई से दो लाख तीस हजार रूपया लूट में भी शामिल होना बताया है । कहा गया कि वहीं अन्य थाना से इसकी अपराधिक इतिहास लिया जा रहा है. 

इस दौरान आलमनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार, बिहारीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश, पुरैनी थानाध्यक्ष सुनील भगत मौजूद थे ।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...