निलंबित हो गए प्रधानाध्यापक फिर भी खुद से जबरन चला रहे हैं मध्यान्ह भोजन



मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड के खुरहान पंचायत स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय ढलहा में निलंबित प्रधान शिक्षक सुरेश राम के द्वारा विद्यालय में जबरन मध्यान्ह भोजन चलाने का मामला प्रकाश में आया है.

इस बाबत विद्यालय के सहायक शिक्षक आजाद शर्मा सहित विद्यालय में कार्यरत सहायक शिक्षक एवं रसोइया कर्मी के द्वारा प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को लिखित आवेदन देकर शिकायत की गई है कि विद्यालय के प्रधान शिक्षक सुरेश राम दिनांक 16 अक्टूबर 2017 को निलंबित हुए हैं. पर फिर भी बिना प्रभार दिए हुए मनमानी तरीके से मध्यान्ह भोजन चला रहे हैं. वही शिक्षकों के द्वारा दिए गए आवेदन में बताया गया है कि विद्यालय के प्रधान शिक्षक सुरेश राम प्रत्येक दिन सुबह 9:00 बजे विद्यालय आते हैं और रसोइया को मध्यान्ह भोजन का राशन देकर वापस चले जाए हैं. हम लोगों के द्वारा कई बार प्रभार देने की बात कही गई परंतु प्रत्येक बार अपनी पहुँच की धमकी देते हुए कहने लगते हैं कि इससे पहले भी निलंबित हुए थे, इस बार भी पैसा देकर निलंबन तोड़वा लेंगे. 

लगे आरोप के बावत निलंबित प्रधानाध्यापक से संपर्क करने का प्रयास किया गया पर संपर्क स्थापित नहीं हो सका.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
निलंबित हो गए प्रधानाध्यापक फिर भी खुद से जबरन चला रहे हैं मध्यान्ह भोजन निलंबित हो गए प्रधानाध्यापक फिर भी खुद से जबरन चला रहे हैं मध्यान्ह भोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.