सुपौल: देशी बंदूक व दो जिंदा कारतूस के साथ दो कुख्यात गिरफ्तार

सुपौल। जदिया थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान लक्ष्मीनिया गांव के समीप एक देशी बंदूक व दो जिंदा कारतूस के साथ दो कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया।


जानकारी के अनुसार अपराध की वारदात को अंजाम देने जा रहे दोनों अपराधियों को पुलिस ने हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी ने बताया कि अपराधी ललन यादव और मिथुन कुमार दोनों ही त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मयूरवा गांव का निवासी है। तमकुलहा चौक के समीप पुलिस वाहन के साथ गश्ती कर रहा था। 

इसी दौरान जदिया की ओर से पल्सर बाइक पर सवार दो व्यक्ति तेज रफ्तार में त्रिवेणीगंज की ओर जा रहा था। जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह ओर भी तेज गति से बाइक लेकर भागने लगा।

पुलिस ने पीछा कर उन्हें नाढी गांव के समीप धर दबोचा। दोनों की तलाशी के दौरान एक देशी बंदूक व दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि दोनों अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। अपराधी से पूछताछ जारी है।
सुपौल: देशी बंदूक व दो जिंदा कारतूस के साथ दो कुख्यात गिरफ्तार सुपौल: देशी बंदूक व दो जिंदा कारतूस के साथ दो कुख्यात गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.