बक्सा की चाभी खो जाने पर पूर्व महिला सरपंच की पति ने की डंडे से पिटाई

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के औराही गांव वार्ड नंबर 3 में मंगलवार को पूर्व सरपंच अनीता देवी के पति विजेंद्र दास ने अपनी पत्नी को डंडा से मार कर जख्मी कर दिया.
 
जिसका इलाज घैलाढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है । वहीं पीड़िता अनीता देवी से पूछे जाने पर बतायी कि मेरे पति विजेंद्र दास के बक्सा का चाबी कहीं खो गया था, लेकिन विजेंद्र दास ने गलत आरोप हम पर लगाकर मारना शुरू कर दिया. इसी मारने के दौरान जब मैं हल्ला करने लगी तो उधर से सुरेश दास और रमेश दास आकर मेरे पति का ही साथ देकर तीनों ने मिलकर मारना शुरू कर दिया । 
वहीं ग्रामीणों के द्वारा बीच-बचाव कर मामला शांत कराया गया और पीड़िता को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घैलाढ़ लाया गया । प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर ललन कुमार ने प्राथमिक उपचार किया तथा बताया कि अब मरीज अनीता देवी खतरे से बाहर है । 
उधर परमानंदपुर ओपी अध्यक्ष रणवीर कुमार राउत ने बताया कि पीड़िता द्वारा आवेदन प्राप्त हो चुका है, सही जांच कर कारवाई की जाएगी ।
बक्सा की चाभी खो जाने पर पूर्व महिला सरपंच की पति ने की डंडे से पिटाई बक्सा की चाभी खो जाने पर पूर्व महिला सरपंच की पति ने की डंडे से पिटाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.