शिवगंगा में डूबे बालक की लाश मिली, बेटे की लाश देख माँ हुई विक्षिप्त

मधेपुरा के सिंहेश्वर मंदिर परिसर में सुबह 5.30 बजे शिवगंगा में स्नान करने के दौरान  गौतम नाम के लड़के के डूबने की आशंका सच साबित हुई.  गौतम अब इस दुनियां में नहीं है.


जिले के ग्वालपाड़ा का रहने वाला गौतम कुमार (उम्र करीब 15 वर्ष) पिता संजीत कुमार दास सिंहेश्वर मंदिर पूजा के लिए अन्य दोस्तों के साथ आया था । लेकिन स्नान करने के दौरान वह डूब गया. शोर के बाद लोगों ने वहां प्रतिनियुक्त गोताखोर को इसकी सूचना दी पर स्टीमर में पेट्रोल नहीं रहने की बात बताई गई जिसके कारण डूबे हुए बालक को खोजने में देर लगी.

बाद में सीओ सह प्रभारी बीडीओ कृष्ण कुमार सिंह की मौजूदगी में एसडीआरएफ की टीम के गोताखोरों ने गौतम की लाश को पानी ने अन्दर से ढूंढ कर निकाला. बताया गया कि गौतम उस जगह डूबा जहाँ सीढ़ी को बाद में बढ़ाया गया है और वहां पानी के अन्दर अचानक काफी गहराई होने की वजह से डूबने की आशंका तीव्र हो जाती है.

उधर गौतम के लापता होने की सूचना उसके घर तक पहुँच जाने के बाद उसकी माँ भी सिंहेश्वर पहुँच चुकी थी और बेटे की लाश बाहर आने के बाद वह विक्षिप्त की तरह करने लगी थी.
शिवगंगा में डूबे बालक की लाश मिली, बेटे की लाश देख माँ हुई विक्षिप्त शिवगंगा में डूबे बालक की लाश मिली, बेटे की लाश देख माँ हुई विक्षिप्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.