प्रखंड प्रमुख पति पर लगाया निजी जमीन पर दबंगई से जबरन सड़क बनाने का आरोप

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड प्रमुख पति अशोक कुमार पर प्रखंड के ही एक निवासी ने जबरन उनकी निजी जमीन पर सड़क बनवाने जैसा गंभीर आरोप लगाया है.


प्रखंड क्षेत्र के जिरवा मधेली पंचायत के हिरोलवा निवासी अमन कुमार का आरोप है कि मेरी निजी जमीन को प्रमुख पति अशोक कुमार अतिक्रमित कर पक्की सडक बनवा रहे हैं जिसका विवरण इस प्रकार है, मौजा जीरवा टोला बथान हिरोलवा खाता नया नंबर 1164 पुराना 430 खेसरा पुराना 1798 नया 5272. कहा कि जबरदस्ती पंचायत समिति जिरवा के मद से प्रमुख पति अशोक कुमार द्धारा निजी जमीन में पक्की सडक बनाया जा रहा है.

आरोप है कि जिस जगह पर सड़क निजी जमीन में बनाया जा रहा है, उस जगह पर सड़क पर्याप्त चौडाई में उपलब्ध है, फिर भी सडक को छोडकर मेरी निजी जमीन जो मेरी माँ के नाम से केवाला है। अमन कुमार ने बताया कि जब मना करते है तो कई तरह के धमकी देते हैं. प्रमुख पति कहते है कि मुझे जहाँ मन होगा वहाँ सडक बनवाऊंगा, जिसको जो करना है करे। अमन कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर शंकरपुर सीओ, थानाध्यक्ष, प्रखंड विकास पदाधिकारी, भूमि सुधार उप समाहर्ता, मधेपुरा पुलिस अधीक्षक अनुमंडल पदाधिकारी जिला पदाधिकारी से लेकर सांसद तक आवेदन दे चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही है।

इस बावत सीओ ज्ञान प्रकाश शेराफिम ने बताया कि जमीन को अमीन के द्वारा सोमवार को नापी करवाई जायेगी जिसके बाद ही फैसला लिया जा सकता है । 
प्रखंड प्रमुख पति पर लगाया निजी जमीन पर दबंगई से जबरन सड़क बनाने का आरोप प्रखंड प्रमुख पति पर लगाया निजी जमीन पर दबंगई से जबरन सड़क बनाने का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.