ग्रामीण राजनीति के तहत सुपौल में अपराधी ने युवक को मारी गोली

सुपौल। सदर थाना क्षेत्र के नरहैया में शिक्षा समिति की गठन को लेकर हुई विवाद में जिले का मोस्ट वांटेड अपराधी पवन पासवान ने एक युवक को गोली मार दी। 


जख्मी युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक ईलाज के बाद उसे बेहतर ईलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार नरहैया गांव के एक विद्यालय में शिक्षा समिति की गठन होना है। जिसको लेकर ग्रामीण स्तर की राजनीति गर्म है। इसी सिलसिले में नरहैया निवासी अनिल पासवान की बहस पवन से हो गयी। गुस्से से लाल पवन ने उन्हें दो गोली मार दी, जिसमें एक गोली पवन के हाथ को चीरते हुए पार कर गई वहीं दूसरी गोली उसके बांह में धंस गयी।

घटना की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने कहा कि सुशासन की सरकार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। जिस कारण आये दिन कोसी के इलाके में अपराध की घटना घटित हो रही है। सदर थाना पुलिस ने बताया कि मामले को लेकंर कांड दर्ज कर लिया है। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।
ग्रामीण राजनीति के तहत सुपौल में अपराधी ने युवक को मारी गोली ग्रामीण राजनीति के तहत सुपौल में अपराधी ने युवक को मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.