BNMU: प्रतिकुलपति ने की छात्र नेताओं से वार्ता, बेहतरी के लिए सहयोग का आग्रह

भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय ने प्रतिकुलपति ने शनिवार को विश्वविद्यालय के विभिन्न दलों से जुड़े छात्र नेताओं से वार्ता कर उन्हें विश्वविद्यालय की बेहतरी के लिए सहयोग करने जा आग्रह किया।

बैठक में  75 प्रतिशत वर्ग में उपस्थिति के लिए उन्हें छात्रों से आग्रह करने और माहौल बनाने हेतु सहयोग मांगा गया। बैठक में छात्रों ने विश्वविद्यालय में व्याप्त विभिन्न समस्याओं की ओर ध्यान आकृष्ट कराया। इस पर प्रतिकुलपति ने आश्वस्त किया कि ईद के बाद यहां शीतल स्वच्छ जल एवं शौचालय के साथ अन्य सुविधा भी उपलब्ध करा दी जाएगी। उन्होंने नियमित वर्ग संचालन और फिर कड़ाचार् मुक्त परीक्षा लेने की बात कही और इसके लिए सभी छात्रों को तत्पर होकर पढ़ाई करने के आह्वान किया गया।

बैठक में हर्षवर्धन सिंह राठौड़, रंजन यादव, प्रभात कुमार मिस्टर, एम एस रहमान, नीतीश कुमार, बिट्टू  कुशवाहा, अभिषेक कुशवाहा आदि ने शिरकत की।
BNMU: प्रतिकुलपति ने की छात्र नेताओं से वार्ता, बेहतरी के लिए सहयोग का आग्रह BNMU: प्रतिकुलपति ने की छात्र नेताओं से वार्ता, बेहतरी के लिए सहयोग का आग्रह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 24, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.