आग लगाकर युवक ने की आत्महत्या, दो माह पूर्व किया था महादलित लड़की से प्रेम विवाह

मधेपुरा जिले के चौसा थाना अंतर्गत चौसा मुसहरी निवासी जयकांत मोदी का पुत्र छोटू कुमार 23 वर्षीय ने अपने शरीर पर किरासन तेल छिड़ककर आग लगा कर अपनी दैहिक लीला समाप्त कर ली ।

         बताया जाता है कि चौसा ग्राम कचहरी के पीछे लोगों ने दूर से देखा की एक युवक ने अपने को आग के हवाले कर दिया. जब शोरगुल हुआ लोग कुछ समझ पाते तबतक छोटू कुमार ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क अपनी दैहिक लीला समाप्त कर चुका था।
       बताया गया कि जय कांत मोदी को 3 पुत्र है। जिस में छोटू कुमार दूसरे स्थान पर है छोटू कुमार दो माह पूर्व महादलित लड़की से प्रेम विवाह किया था, जिसके ऊपर लड़की वालों ने अपहरण का मामला भी चौसा थाना में दर्ज कराया था. लेकिन लड़की के द्वारा कोर्ट में 164 द. प्र. सं. के बयान के बाद लड़की और लड़का ने शादी कर ली थी और लड़के के परिवार ने उसको अपने बहू के रूप में स्वीकार भी कर लिया था । अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.
     थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि मामले को यूडी (Un-natural Death) केस के तहत दर्ज कर तफ्तीश जारी है।
आग लगाकर युवक ने की आत्महत्या, दो माह पूर्व किया था महादलित लड़की से प्रेम विवाह आग लगाकर युवक ने की आत्महत्या, दो माह पूर्व किया था महादलित लड़की से प्रेम विवाह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 12, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.