कई जिलों में सक्रिय हथियार का कारोबारी कुख्यात प्रभाष यादव चढ़ा पुलिस के हत्थे

मधेपुरा जिले के रतवारा थाना क्षेत्र के हरजोड़ा बहियार में से गुप्त सूचना के आधार पर हथियार के अवैध कारोबारी प्रभाष यादव को पांच जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा गया.
इस संदर्भ में ओपी प्रभारी उमेश पासवान ने बताया कि गुप्त सूचना मिला कि हरजोड़ा बहियार में तीन से चार अपराधी हथियार से लैश देखा गया जिसके तुरन्त बाद पुलिस बल के साथ बहियार को चारों और से घेर कर मकई में तलाशी लेना आरंभ हीं किया था कि पुलिस की भनक लगते ही  तीन लोग भागने में सफल रहे. वहीं प्रभाष यादव अपना हथियार भी बहियार में फेंककर भागने लगा,  जिसको खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया गया.
     गिरप्तारी के बाद तलासी के दौरान इसके पास से जिन्दा कारतूस बरामद तो हो गया परन्तु हथियार घना जंगल होने की वजह से नहीं मिल पाया. वहीं थाना अध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि गिरफ्तार प्रभाष  यादव का घर नारायणपुर, थाना बिहपुर, जिला भागलपुर है. यह चौसा थाना में भी लूट कांड का अभियुक्त था, जिसकी तलाश चौसा थाना को काफी दिनों से थी.  वहीं उन्होने बताया कि इसका मुख्य कार्य सीमावर्ती क्षेत्र के अपराधियों को हथियार सप्लाई करना है और इसी संदर्भ में हरजौड़ा बहियार में हथियार की सप्लाई करने ही आया था.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
कई जिलों में सक्रिय हथियार का कारोबारी कुख्यात प्रभाष यादव चढ़ा पुलिस के हत्थे कई जिलों में सक्रिय हथियार का कारोबारी कुख्यात प्रभाष यादव चढ़ा पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.