शिक्षक के कुकृत्य से लोग अचंभित: मधेपुरा में शराब पीने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के रतवारा थाना पुलिस द्वारा शराब पीने के आरोप में एक शिक्षक को गिरफ्तार  कर जेल भेज दिया है । शिक्षक के इस कुकृत्य से क्षेत्र के लोग खासे अचंभित है.

    शिक्षकों का दायित्व है कि बच्चों को अच्छी शिक्षा और संस्कार देकर समाज एवं देश के विकास एवं सम्मान की रक्षा करने के योग्य बनाये परन्तु चन्द शिक्षक बच्चों को शिक्षा देना तो दूर, खुद शराब के नशे में धुत रहते है तो ये देश का दुर्भाग्य ही है.
     इसी कड़ी में गुरूवार को प्राथमिक विद्यालय मुसलिम बासा बडगाँव के शिक्षक राजकुमार शर्मा को नशे में धुत देखकर रतवारा थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने गिरफ्तार कर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र आलमनगर में जांच करवाया तो डाक्टरों ने शराब सेवन करने की पुष्टि की, जिसके बाद उस ‘राष्ट्रनिर्माता’ को जेल भेज दिया.
 
   उधर आगामी होली के पर्व को देखते हुए शराब माफियाओं के खिलाफ सघन छापामारी अभियान चलाया जा रहा है जिस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर आलमनगर थाना क्षेत्र के पनदही गाँव से एक देशी शराब कारोबारी को पांच लीटर देशी शराब के साथ पकड़ कर जेल भेज दिया. 
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
शिक्षक के कुकृत्य से लोग अचंभित: मधेपुरा में शराब पीने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार शिक्षक के कुकृत्य से लोग अचंभित:  मधेपुरा में शराब पीने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 10, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.