राजकीय पॉलीटेकनिक कॉलेज मधेपुरा का होगा कायापलट, महत्वपूर्ण निर्णय

राजकीय पॉलीटेकनिक कॉलेज मधेपुरा में आवश्यक व्यवस्था के लिए सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक में आवश्यक मूलभूत सुविधा मुहैया कराने का निर्देश  दिया गया है.


 जानकारी के अनुसार आग्रणी बैंक के प्रबंधक को पॉलीटेकनिक कॉलेज में  एक एसबीआई की शाखा खोलने का निर्देश दिया गया है जिसके लिए कॉलेज प्रशासन नि:शुल्क कमरा मुहैया करायेगी. कॉलेज परिसर में एक स्वास्थ्य केन्द्र खोलने के लिए सीएस ने एक हेल्थ सेंटर खोलने की बात कही. साथ ही बताया कि मात्र एक किलोमीटर दूर एपीएचसी कलासन है. यह केंद्र एपीएचसी कलासन द्वारा ही संचालित किया जायेगा और गंभीर स्थिति में पीएचसी चौसा से सहायता प्राप्त करेंगे. कॉलेज में टेलीफोन और इन्टरनेट की सुविधा के लिए बीएसएनएल के एसडीओ लीलानंद सिंह ने बताया कि चौसा पॉलीटेकनिक कॉलेज तक केबल बिछाना होगा, जिसके लिए विभागीय आदेश लेना होगा. इसके लिए टीडीएम सहरसा को अनुरोध पत्र भेजा जाएगा, वहीँ विद्युत् व्यवस्था के लिए के एई विद्युत् विभाग को दो दिनों के अंदर प्राक्कलन बना कर 5 दिसंबर तक कालेज का सभी विद्युत् कार्य करना सुनिश्चित करने का आदेश दिया. कॉलेज तक पहुंच पथ के लिए ईई ग्रामीण कार्य प्रमंडल उदाकिशुनगंज को आदेश दिया गया कि इसका प्रस्ताव बनाकर भेजा जाय. वहीं लॉ एण्ड आर्डर के कहा गया कि यहाँ से थाना 5 किलोमीटर दूर है और यही आईटीआई कालेज भी बनने वाला है. इस पर एएसपी राजेश कुमार ने बताया यहाँ एक चौकी खोला जा सकता है, जिसके लिए प्राक्कलन बना कर एसपी मघेपुरा को भेजा जाय. चौकी के लिए भूमि कालेज प्रशासन उपलब्ध करायेगी.
राजकीय पॉलीटेकनिक कॉलेज मधेपुरा का होगा कायापलट, महत्वपूर्ण निर्णय राजकीय पॉलीटेकनिक कॉलेज मधेपुरा का होगा कायापलट, महत्वपूर्ण निर्णय  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 24, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.