मधेपुरा: ट्रक ने 14 साल के लड़के को कुचला, DMCH रेफर

मधेपुरा जिले में दुर्घटनाओं में कमी आती नहीं दीख रही है. कहीं वाहन चालकों की लापरवाही तो कहीं पीड़ित द्वारा ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन कई परिवारों को दर्दनाक हादसे देखने को विवश कर रहे हैं.
            मधेपुरा जिला और थानाक्षेत्र के मिठाई ओपी के अंतर्गत पिठाही और मिठाई के बीच पुल के पास आज सुबह एक ट्रक ने एक किशोर को कुचल दिया.
मिली जानकारी के अनुसार पिठाही का रहने वाला करीब 14 वर्षीय किशोर मो० इनसुल मिठाई में पान के दुकानदार पिता मो० सलीम के लिए खाना लेकर पैदल ही घर से जा रहा था कि पीछे से आ रही एक ट्रक (WB 59 B 3939) ने उसे कुचल दिया.
मो० इनसुल के दोनों पैरों पर ट्रक के पहिये चढ़ गए. बुरी तरह घायल किशोर को रेफर के बाद दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है. आसपास के लोगों ने ट्रक को घेर लिया. हालाँकि चालक चालाकी दिखाते हुए भागने में सफल रहा.
            आक्रोशित लोगों ने करीब तीन घंटे तक सड़क जाम कर दिया. बाद में मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार, अंचलाधिकारी मिथिलेश कुमार और मधेपुरा से पहुंचे कमांडो टीम ने उन्हें समझा कर शांत कर दिया. ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया है.
मधेपुरा: ट्रक ने 14 साल के लड़के को कुचला, DMCH रेफर मधेपुरा: ट्रक ने 14 साल के लड़के को कुचला, DMCH रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 08, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.