मधेपुरा के डीडीसी मिथिलेश कुमार बने सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सचिव

सिंहेश्वर मंदिर न्यास पर्षद के नए सचिव मधेपुरा के डीडीसी मिथिलेश कुमार को बनाया गया है. इससे पहले इस पद पर मधेपुरा के एसडीओ संजय कुमार निराला थे.
    बिहार राज्य धार्मिक न्यास पर्षद के ताजा आदेश के अनुसार सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के अध्यक्ष और सचिव के बीच समन्वय के अभाव के कारण सचिव पद से एसडीओ संजय कुमार निराला को हटा कर डीडीसी मधेपुरा को अगले आदेश तक के लिए नियुक्त किया गया है. साथ ही  वित्तीय अनुसासन का हवाला देते हुए कहा गया कि सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति की बन्दोबस्ती बंद कमरे में एक व्यक्ति विशेष के पक्ष में  तीन साल के लिए करने से सम्बंधित विरोध पत्र भी पर्षद को प्राप्त हुआ, जिस पर  छातापुर के विधायक निरज कुमार बबलू ने विरोध दर्ज कराया था. एसडीओ मधेपुरा से 18 मई को इस संबंध में प्रतिवेदन मांगा गया था, जो अब तक नही मिलने के बाद यह कदम उठाया गया है.
    बिहार राज्य धार्मिक न्यास पर्षद के ताजा आदेश में न्यास समिति के दो रिक्त पदों के लिए जयकृष्ण मेहता, अभिषद, बीएनएमयू तथा प्रो० सत्यजीत यादव, प्राचार्य, शिवनंदन विधि महाविद्यालय, मधेपुरा को न्यास का सदस्य नियुक्त किया गया है.
मधेपुरा के डीडीसी मिथिलेश कुमार बने सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सचिव मधेपुरा के डीडीसी मिथिलेश कुमार बने सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सचिव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 21, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.