11वीं की वार्षिक परीक्षा हो रही है शांतिपूर्ण तरीके से

बिहार विद्यालय उच्च माध्यमिक परीक्षा समिति के निर्देश पर मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड मुख्यालय स्थित बाबा बिशू राउत इंटर महाविद्यालय चौसा में 11 वीं की वार्षिक परीक्षा शांति-पूर्ण ढ़ंग से बीते दिन शुरू हुई. परीक्षा के प्रथम पाली में विज्ञान संकाय एव द्वितीय पाली में कला संकाय की परीक्षा ली गयी. परीक्षा में कुल 1074 छात्र-छात्राएं शामिल थे.
     इस बावत  प्राचार्य सह केन्द्राधीक्षक प्रो. उत्तम कुमार ने जानकारी देते हुए  बताया कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (उ.मा.) के आदेशानुसार कदाचार मुक्त परीक्षा ली जा रही है. परीक्षा दस मई को संपन्न होगा. इस परीक्षा में अनुपस्थित रहने वाले छात्र-छात्राओं का 12 वीं कक्षा में दाखिला नहीं लिया जायेगा. परीक्षा नियंत्रक डॉ. सुरेश प्रसाद साह ने बताया कि विज्ञान संकाय में 621 और कला संकाय में 453 छात्र-छात्राएं परीक्षा में शामिल हो रहीं हैं. परीक्षा का संचालन कदाचार मुक्त अवस्था में इंटर की वार्षिक परीक्षा की तरह ली जा रही है.
11वीं की वार्षिक परीक्षा हो रही है शांतिपूर्ण तरीके से 11वीं की वार्षिक परीक्षा हो रही है शांतिपूर्ण तरीके से Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 05, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.