'द आर्ट ऑफ ड्रामा' की सराहनीय प्रस्तुति : चैती दुर्गापूजा में दिखा कलाकारों का जलवा

मधेपुरा जिला मुख्यालय में स्थानीय खेदन बाबा चौक स्थित चैती दुर्गा मंदिर के प्रांगण  में गुरुवार को चैती दुर्गा पूजा के शुभअवसर पर 'द आर्ट ऑफ ड्रामा' मधेपुरा के द्वारा भजन नाटक एवं नृत्य की प्रस्तुति दी गई. कार्यक्रम में सर्व प्रथम बाल कलाकार अनुपम अलबेला द्वारा गणेश वंदना गाकर शुभरंम किया गया. योगेन्द्र कुमार झा “योगी” ने एक एक से बढ़कर भजनों की प्रस्तुति से लोगों का मन मोहा. अभिषेक कुमार ने जय जय भैरवी गाकर माहौल को भक्तिमय बना दिया. साथ ही शहर के उभरते गायक सुनीत साना ने अपनी भजनों की प्रस्तुति से देर रात तक लोगों को झुमाया और दर्शको के दिल में छुपे मैया के लिए प्रेम और श्रध्दा को बहर निकालने की पूरी कोशिश की.
     कार्यक्रम में उसके बाद जे.के अमर द्वारा निर्देशित नाटक “बिटिया का सम्मान” और शानिउल्लाहा काज़मी द्वारा निर्देशित नाटक “शादी नं. 1” की प्रस्तुति से दर्शको लोटपोट हो गए. जिसमे रौशन कुमार झा, अविनाश कुमार, शानिउल्लाहा काज़मी, अनीता कुमारी,  पूर्णिमा गिरी,  आरती गिरी और साक्षी गिरी ने जीवित अभिनय किया. वकील वाका द्वारा “माँ शेरावालिये तेरा शेर आ गया” गाने पर नृत्य प्रस्तुति किया गया. संगीत पक्ष शंकर पोद्दार, संतोष कुमार,  विनोद कुमार केशरी, अमित आनंद, मो० शहंशाह अभिनेश ने भरपूर सहयोग किया. मंच संचालन आशीष कुमार सत्यार्थी ने किया.
(नि.सं.)
'द आर्ट ऑफ ड्रामा' की सराहनीय प्रस्तुति : चैती दुर्गापूजा में दिखा कलाकारों का जलवा 'द आर्ट ऑफ ड्रामा' की सराहनीय प्रस्तुति : चैती दुर्गापूजा में दिखा कलाकारों का जलवा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 15, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.