बच्चे देख रहे थे टीवी और पति ने माँगा खाना पर विवाहिता अचानक हुई घर से गायब

मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के नवटोलिया वार्ड नं. 2 निवासी दिनेश कुमार मेहता ने अपनी पत्नी के अचानक गायब होने का मामला दर्ज कराया है.
    मधेपुरा थानाध्यक्ष को लिखे आवेदन में दिनेश मेहता ने लिखा है कि वह कॉलेज चौक पर छोटा सा स्टूडियो चलाकर परिवार चलता है. गत 7 मार्च को वह रात में स्टूडियो से लौटा तो पत्नी पिंकी देवी घर में ही खाना बना रही थी. खाना मांगने पर पत्नी ने खाना लाने की बात कही और गेट लगाने की बात कहकर बाहर निकल गई, जबकि दोनों बच्चे भी घर में ही टीवी देख रहे थे. बाद में पिंकी को बहुत खोजा गया, पर वह नहीं मिली. पति और परिजनों ने सारे सम्बन्धियों से भी पता करने की कोशिश की, पर नाकाम रहने पर वे पुलिस की शरण में आये हैं.
    हालांकि पति दिनेश कुमार मेहता ने अपने आवेदन में यह भी लिखा है कि उसकी पत्नी के ऊपर देवी प्रकोप था जिसकी वजह से वह एक बार पहले भी घर से चली गई थी और पांच-छ: दिन बाद वापस आ गई थी. दिनेश मेहता ने अपनी पत्नी को बरामद करने की गुहार थानाध्यक्ष से लगाईं है. (ए.सं.)
बच्चे देख रहे थे टीवी और पति ने माँगा खाना पर विवाहिता अचानक हुई घर से गायब बच्चे देख रहे थे टीवी और पति ने माँगा खाना पर विवाहिता अचानक हुई घर से गायब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 10, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.