मधेपुरा में देशी पिस्तौल, गांजा और 200 बोतल शराब बरामद

मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के निर्देश पर जिले के विभिन्न थानों में अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे सघन छापेमारी अभियान के दौरान मंगलवार को मुरलीगंज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर विभिन्न स्थानों से 200 बोतल शराब, गांजा तथा एक देशी पिस्तौल बरामद किया है.
       मधेपुरा में आयोजित प्रेस वार्ता में एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि मुरलीगंज थाना के पकिलपार गांव में अवैध रूप से शराब रखने व बेचने का कारोबार चल रहा है. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई, जिसके दौरान पवन यादव तथा चंदन यादव के घर से शराब, गांजा तथा एक देशी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया.
      एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि पवन के पास से 40 बोतल देशी शराब, 40 ग्राम गांजा तथा देशी पिस्तौल बरामद किया गया जबकि चंदन के पास से 28 बोतल देशी शराब की बरामदगी हुई. इसके अलावे मुरलीगंज थाना के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी कर पुलिस ने 132 बोतल शराब भी बरामद किया है.
(नि.सं.)

मधेपुरा में देशी पिस्तौल, गांजा और 200 बोतल शराब बरामद मधेपुरा में देशी पिस्तौल, गांजा और 200 बोतल शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.