पत्नी के साथ मनचलों की छेड़खानी को पति ने रोका तो गंवानी पड़ी जान

आखिर एक पत्नी की अस्मत बचाने की कीमत पति को अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी. होली की शाम मनचलों की पिटाई से घायल पति ने आज सुबह सहरसा के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया.
        मिली जानकारी के अनुसार मामला मधेपुरा जिले के दुधैला गाँव की है जहां बीते 24 मार्च को होली की शाम गाँव के कुछ मनचलों ने राजकुमार पासवान नाम के व्यक्ति की पत्नी के साथ छेड़छाड़ करना शुरू किया. पति को यह देखा नहीं गया और उसने मनचलों का कड़ाई से विरोध किया. विरोध करने पर मनचलों ने लोहे के रॉड और फरसे से पति राज कुमार पासवान की बेरहमी से जमकर पिटाई कर दी.  
      गंभीर रूप से जख्मी राजकुमार पासवान को इलाज के लिए सहरसा के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गयी. बताते हैं कि 24 मार्च की शाम में ही राजकुमार अपनी पत्नी को अपनी ससुराल सिंहेश्वर से लेकर अपने गाँव दुधैला आ रहा था, जिस समय ये घटना घटी. मामले को लेकर मधेपुरा सदर थाना में 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है जिसमे एक चौकीदार भी शामिल है.
(नि.सं.)
पत्नी के साथ मनचलों की छेड़खानी को पति ने रोका तो गंवानी पड़ी जान पत्नी के साथ मनचलों की छेड़खानी को पति ने रोका तो गंवानी पड़ी जान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.