‘अपराध नियंत्रण के लिए सूबे की सरकार गंभीर’: जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल

मधेपुरा जिला मुख्यालय में आज जदयू के नए प्रवक्ता निखिल मंडल ने एक  प्रेसवार्ता की और कहा कि पार्टी ने जो भार उन्हें सौंपा है उस पर खरा उतरने का हर हाल में प्रयास करूँगा. पार्टी के हक़ में युवाओं के संगठन पर मजबूती से कार्य किया जाएगा. एक सवाल के जवाब में युवा नेता ने कहा कि अपराध पर नियंत्रण हेतु सूबे की सरकार कार्य कर रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद अपने स्तर से फिलहाल कई आई.पी.एस अधिकारियों का तबादला भी किया है जिससे अपराध नियन्त्रण हो सके.
        श्री मंडल ने कहा कि सरकार को बदनाम करने कि साजिस भी है और  विरोधी दल अपराधियों को उकसाने की कोशिश में जुटी है. उन्होंने उदाकिशुनगंज अनुमंडल में गन्ने किसान के मुद्दे पर कहा कि पूर्व के उद्योग मंत्री भाजपा के तरफ मुखातिब हो गई है जिस कारण यहाँ के किसान आज तक अपनी समस्याओं को लेकर परेशान है. हम प्रयास जरुर करेंगें कि आने वाले समय में गन्ना किसानों की समस्या समाप्त हो और यहाँ उद्योग लगे ताकि गन्ने और मक्का किसान खुशहाल हो सके. उन्होंने ये भी कहा कि हम इस बात को लेकर विभागीय मंत्री सहित सूबे के कर्मठ मुख्यमंत्री तक किसानों की आवाज बुलंदी से रखेंगें. प्रवक्ता ने कहा कि हमारे उपर जो जबाबदेही दी गयी है उसे डिगने नहीं देंगे. खासकर युवाओं को जोड़कर पार्टी के संगठनों को मजबूती प्रदान जरुर करेंगें.
‘अपराध नियंत्रण के लिए सूबे की सरकार गंभीर’: जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ‘अपराध नियंत्रण के लिए सूबे की सरकार गंभीर’: जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.