गिरती शिक्षा व्यवस्था को सुधारने की कवायद: डीएम ने लगाया शिक्षकों का चिंतन शिविर

जिले में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को लेकर आज बी.एन.मंडल स्टेडियम मधेपुरा में जिलाधिकारी ने विभिन्न स्कूलों के शिक्षकों का चिंतन शिविर लगाया. मधेपुरा में स्कूलों में दिनोंदिन शिक्षा व्यवस्था गिरती जा रही है और छात्र व शिक्षकों की उपस्थिति को लेकर राज्य सरकार और जिला प्रशासन परेशान हैं.
          सरकारी निर्देशानुसार आज मधेपुरा में जिलाधिकारी मो० सोहैल की अध्यक्षता में शिक्षकों चिंतन शिविर आयोजित किया गया, जहाँ विभिन्न प्रखंडों के प्रधान शिक्षकों ने चिंतन शिविर में भाग लेकर अपनी-अपनी समस्याओं को रखा और विभिन्न पहलू पर विचार भी दिए. बता दें कि इन दिनों जिले के विभिन्न स्कूलों में शिक्षा व्यवस्था चरमराती सी जा रही है, जिसको लेकर मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल के नेतृत्व आज जिला मुख्यालय स्थित बी.एन मंडल स्टेडियम में शिक्षकों की चिंतन शिविर लगा कर समस्याओं के निदान हेतु कई महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर प्रकाश डाला गया ताकि शिक्षा व्यवस्था मजबूत हो सके.
          जिलाधिकारी ने बताया कि आज के चिंतन शिविर से जो मामले निकलकर आयेंगे, उस पर गहन विचार कर शिक्षा व्यवस्था को मजबूत किया जाएगा, ताकि समय पर स्कूलों में शिक्षक और बच्चों की उपस्थिति अच्छी हो और स्कूलों में बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिल सके.
गिरती शिक्षा व्यवस्था को सुधारने की कवायद: डीएम ने लगाया शिक्षकों का चिंतन शिविर गिरती शिक्षा व्यवस्था को सुधारने की कवायद: डीएम ने लगाया शिक्षकों का चिंतन शिविर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.