मधेपुरा: एक दिवसीय फुटबॉल मैच का जमकर आनंद उठाया दर्शकों ने

मधेपुरा जिला मुख्यालय में आज आयोजित फुटबॉल मैच का लोगों ने जमकर आनंद उठाया.
    जिला मुख्यालय के जनरल हाई स्कूल के मैदान में आज एक दिवसीय फुटबाल मैच का आयोजन किया गया, जिसमे अंडर 20 की दो टीमों ने हिस्सा लिया. अंडर 20 मधेपुरा बनाम कृष्णा क्लब गोशाला मधेपुरा के बीच हुए मैच का उदघाटन रामेश्वर प्रसाद यादव सेवानिवृत बिहार पुलिस, तुलसी पब्लिक स्कूल के निदेशक श्यामल सुमित्र के द्वारा हुआ.
    मैच का परिणाम मधेपुरा टीम के पक्ष में गया और मधेपुरा ने कृष्णा क्लब को 2-0 से पराजित किया. मैच के तीसरे ही मिनट में मधेपुरा के कप्तान प्रिंस ने शानदार गोल और 75 मिनट में आनंद टुडू के गोल ने मधेपुरा को 2-0 से विजयी बना दिया. वही बेस्ट 22 पिंटू सिंह और मैन ऑफ़ द मैच प्रिंस को प्रदान किया गया.
      मुख्य अतिथि ने विजेता व उपविजेता को शील्ड प्रदान किया. इस अवसर पर सुनील कुमार, फूलन सिन्हा, हीरा ठाकुर, सचिन राय,  तपेश्वर राय, मोहन कुमार  व अन्य गणमान्य  पूर्व खिलाड़ी उपस्थित थे. रोमांचक फुटबॉल मैच  में दर्शकों की खासी भीड़ अंत तक जमी रही और वे खिलाड़ियों का प्रोत्साहन करते रहे. कमेंट्री विकाश कुमार पल्टू तथा धन्यवाद ज्ञापन कोच हरेन्द्र नारायण कामती ने किया.
(रिपोर्ट: विकास समीर)
मधेपुरा: एक दिवसीय फुटबॉल मैच का जमकर आनंद उठाया दर्शकों ने मधेपुरा: एक दिवसीय फुटबॉल मैच का जमकर आनंद उठाया दर्शकों ने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.