सिंहेश्वर बैडमिंटन चैंपियनशिप बना रोमांचक: खिलाड़ियों के बीच कड़ा संघर्ष

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड मुख्यालय स्थित राम जानकी ठाकुरबाडी हाथी गेट के सामने लव कुश भवन में ट्राई के सदस्यों के द्वारा खेल को बढावा देने के लिए सिंहेश्वर बैडमिंटन चैंपियनशिप के पहले क्वार्टर फाईनल मैच को अंकित आनंद ने एक तरफा मुकाबले में शिवम राज को 21-11, 21-7 से हराया.
     दूसरे मुकाबले में कमिटी द्वारा अंतिम समय में कल के  विजेता के बीमार पडने के बाद उसके आग्रह पर कमिटी ने साहिल स्वरूप को गत विजेता सोनू गोस्वामी के साथ खेलने की इजाजत दी. दोनों ने मैच को इतना संघर्ष पूर्ण बना दिया कि हर  स्मैस पर दर्शकों की चीख निकल जाती थी. एक -एक अंक के लिये हुये संघर्ष के कारण दर्शकों रोमांच चरम पर था. आखिर कार अपने स्नायुतंत्र पर नियंत्रण रखते हुए साहिल स्वरूप ने उलट फेर करते हुए गत चैम्पियन सोनू गोस्वामी को 14- 21, 21-12  21-8 से  हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया.
         तीसरे क्वार्टर फाईनल में आशीष राज ने रितिक सिंह को सीधे सेट 21-13 , 21-11 तथा  चौथे क्वाटर फाईनल में मनीष  गुप्ता ने शिवम भगत को 21-11, 21-19 के संघर्ष पूर्ण मुकाबले में हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया. इससे पहले कल का बचा हुआ प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में रितिक सिह ने गौतम भगत को रोमांचक मुकाबले में हराया.
    आज पहला सेमीफाइनल जेएनवी के अंकित आनंद और एमपीएस के आशीष राज के बीच तथा दूसरा सेमीफाइनल एसएनआरएम के मनीष गुप्ता और होली क्रास के साहिल स्वरूप के बीच खेला जाऐगा. तीसरे स्थान के लिए सेमी फाइनल में पराजित खिलाडिय़ों के बीच तथा सेमी फाइनल के विजेता से फाईनल मैच खेला जायेगा. दर्शकों के अनुरोध पर दोनों सेमीफाइनल मुकाबले के बाद पूर्व खिलाडिय़ों और मीडियाकर्मी के बीच दो मुकाबले खेले जाएंगे.
सिंहेश्वर बैडमिंटन चैंपियनशिप बना रोमांचक: खिलाड़ियों के बीच कड़ा संघर्ष सिंहेश्वर बैडमिंटन चैंपियनशिप बना रोमांचक: खिलाड़ियों के बीच कड़ा संघर्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 31, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.