मधेपुरा: दो मोटरसायकिल की टक्कर में गिरा सवार, तीसरे मोटरसायकिल ने कुचला, 9 महीने पहले हुई थी मृतक की शादी

कहते हैं मौत तो तय है, पर किसकी मौत किस तरीके से होगी, ये कोई नहीं जानता. मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड के जोगबनी में हुई एक युवक की मौत भी एक बड़ा दुखद संयोग माना जा सकता है.
    शनिवार की शाम मधेपुरा के बेलहा निवासी राकेश (25 वर्षीय) अपने ससुराल गम्हरिया के जोगबनी जा रहा था था कि सामने से आ रही एक मोटरसायकिल से टकराने के बाद वह जमीन पर गिर पड़े. शायद चोट जानलेवा नहीं थी, पर शायद कल की तारीख राकेश के मौत की तारिख थी. बताते हैं कि युवक और उसके मोटरसायकिल पर बैठी दस साल की बच्ची कविता जैसे ही सड़क पर गिरे, एक तेज रफ़्तार से आ रही दूसरी मोटरसायकिल युवक के सिर पर चढ़ गई और घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई.
    घायल बच्ची कविता को गंभीर अवस्था में पहले डीएमसीएच और फिर वहां से पीएमसीएच रेफर किया गया है. मृतक की शादी इसी वर्ष 5 मार्च 2015 को हुई थी.
(रिपोर्ट: डिक्शन राज)
मधेपुरा: दो मोटरसायकिल की टक्कर में गिरा सवार, तीसरे मोटरसायकिल ने कुचला, 9 महीने पहले हुई थी मृतक की शादी मधेपुरा: दो मोटरसायकिल की टक्कर में गिरा सवार, तीसरे मोटरसायकिल ने कुचला, 9 महीने पहले हुई थी मृतक की शादी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 13, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.