मधेपुरा: व्यापारियों से लूट की दो अलग-अलग घटनाएं, अपराधियों ने एक को मारी गोली

मधेपुरा में हुए दो जगहों पर व्यापारी से लूटकांड में एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया.. घायल का इलाज सदर अस्पताल में करने के बाद बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है.
      मिली जानकारी अनुसार आज सबेरे बेलारी ओपी क्षेत्र में पल्सर बाइक पर सवार 3 अपराधियों ने सिंहेश्वर हाट जा रहे एक व्यापारी के पास से 65 हजार रुपये छीनकर भाग गए.  वहीं दूसरी ओर शंकरपुर थाना क्षेत्र के हरिरहा गांव में रुपये छीनकर भाग रहे अपराधियों का पीछा करने के दौरान उन्होंने एक व्यक्ति को गोली मार कर घायल कर दिया. 
   जानकारी के अनुसार अनुसार बसंतपुर पुल के पास सिंहेश्वर हाट जा रहे एक व्यापारी से पल्सर सवार 3 अपराधियों ने 30 हजार रुपये छीन लिए और  हरिरहा की तरफ भाग गए. व्यापारी ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया. इसी बीच हरिरहा निवासी बिनोद सरदार ने व्यापारी से जानकारी लेकर अपने एक दोस्त को साथ कर लूटेरों का 3 किमी. तक पीछा किया. इस दौरान अपराधियों ने पीछा कर रहे युवक को हथियार दिखा डरा दिया. पीछा कर रहे युवक वापस गांव की ओर लौट गए. बताते हैं कि इसी बीच अपराधियों ने पीछे से आकर बिनोद सरदार का घर और नाम पूछकर गोली चला दी. जिससे बिनोद सरदार को एक गोली हाथ और दूसरा जांघ में लग गया. इस बीच पल्सर सवार अपराधी भाग गए.
           हालाँकि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों की पहचान कर ली गयी हैऔर सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
मधेपुरा: व्यापारियों से लूट की दो अलग-अलग घटनाएं, अपराधियों ने एक को मारी गोली मधेपुरा: व्यापारियों से लूट की दो अलग-अलग घटनाएं, अपराधियों ने एक को मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.