ऑटो चालक के साथ मारपीट के विरोध में सड़क जाम, दूसरे पक्ष ने लगाया प्रत्यारोप

मधेपुरा जिले के आलमनगर थानाक्षेत्र में एक ऑटो चालक के साथ मारपीट कर  गंभीर रूप से घायल कर देने  वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर आलमनगर माली पथ को लोगों ने घंटो जाम कर दिया. जाम किये जाने से आमलोगों तथा वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.  सड़क जाम की सूचना पर आलमनगर के थानाध्यक्ष सर्वेश्वर सिंह पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से घंटो मश्क्कत कर जाम को समाप्त कराया.
        मिली जानकारी के अनुसार आरोप के मुताबिक़ ऑटो चालक टपुआ टोला बढ़ौना के रहने वाले टेम्पु मंडल  के पिता महेश्वरी मंडल ने पुलिस को दिए आवेदन में छः लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है.  महेश्वरी मंडल ने कहा है कि उनका पुत्र टेम्पु मंडल धान की भूसी लादकर आलमनगर जा रहा था कि आलमनगर निवासी दिलीप सिंह ने पहले टेम्पु मंडल के ऑटो में धक्का मार दिया और टेम्पु के गिरने पर पर दिलीप सिंह ने उसके साथ मारपीट की. यही नहीं उसने मोबाइल से लदमा निवासी अमित कुमार, राजकिशोर सिंह सहित अन्य लोगों को बुला लिया और मारपीट किया. आरोप है कि इसके बाद वे सभी ऑटो चालक को आलमनगर अपने घर जबरदस्ती ले गए  और सबों ने टेम्पु मंडल के हाथ-पैर बाँध कर बुरी तरह घायल कर दिया.
         दूसरी तरफ दिलीप सिंह ने थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है जिसके अनुसार वे अपने घर से आलमनगर आ रहे थे कि जान मारने  की नीयत से टेम्पु मंडल ने उन्हें धक्का मार दिया जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने ऑटो चालक को पकड़ लिया तथा उपचार के लिए दिलीप सिंह को  आलमनगर लाया. बाद में  बड़गाँव मुखिया वहां पहुंचे और  ऑटो चालक की गरीबी का हवाला देकर कानूनी प्रक्रिया से राहत दिलाने की बात कहते हुए ऑटो चालक टेम्पु मंडल से इकरारनामा बनाया गया कि इलाज में जो खर्च आयेगा वो मैं दूंगा. 
       थानाध्यक्ष सर्वेश्वर सिंह ने बताया कि दोनो आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच की जा रही है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
ऑटो चालक के साथ मारपीट के विरोध में सड़क जाम, दूसरे पक्ष ने लगाया प्रत्यारोप ऑटो चालक के साथ मारपीट के विरोध में सड़क जाम, दूसरे पक्ष ने लगाया प्रत्यारोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.