‘राष्ट्रपति से सम्मानित होंगे अररिया के गायक अमर आनंद और मधेपुरा की प्रिया राज: सुरों की महफ़िल से हुआ मधेपुरा टाइम्स के नए न्यूज रूम का आगाज, मिथिला के लोगों के लिए गाये मैथिली गीत

बिहार के लोकप्रिय भोजपुरी गायक सुर संग्राम फेम और कई अवार्ड से सम्मानित दो गायक अररिया निवासी अमर आनंद और मधेपुरा की बेटी प्रिया राज अगले वर्ष राष्ट्रपति से सम्मानित होकर बिहार का नाम एकबार फिर संगीत की दुनियां में रोशन करने वाले हैं.
    आगामी 22 फरवरी को वर्ल्ड स्काउट डे पर नई दिल्ली में युवा लोक गायक अमर आनंद और प्रिया राज को ‘एक्सेलेंट अवार्ड 2016’ से सम्मानित किया जाएगा. सामाजिक विकास से लेकर कला, संस्कृति, साहित्य, फिल्म, ड्रामा समेत दर्जनों विधा में ये सम्मान दिया जाना है.
    अवार्ड के लिए चुने जाने और आमंत्रण मिलने पर लोक गायक अमर आनन्द और प्रिया राज बेहद खुश हैं और इस बात से और भी खुश है कि उन्हें वहां मशहूर हस्तियों जैसे अलका याग्निक, वीरेन्द्र सहभाग समेत अवार्ड के लिए चुने गए अन्य नामी लोगों की उपस्थिति ने भारत के महामहिम के सामने गाने का मौका मिलने वाला है.
    मधेपुरा टाइम्स के कार्यालय में नए न्यूज रूम में हमसे बाते करते दोनों सिंगर जहाँ अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हैं. मधेपुरा टाइम्स की तारीफ़ करते अमर कहते हैं भले मैं बिहार के अररिया से हूँ, पर मधेपुरा टाइम्स की ख़बरें देखता रहता हूँ और ये डिजिटल वर्ल्ड का अब एक बड़ा नाम बन चुका है. इसकी खासियत कि ये वैसे हर मुद्दों को भी छूता है जहाँ बड़े-बड़े मीडिया भी नहीं पहुँच पाते हैं. मधेपुरा टाइम्स हम युवाओं के लिए प्रेरणा का काम कर रही है. (सुनें क्या कहा अमर आनंद ने, यहाँ क्लिक करें) प्रिया भी कहती है कि मैं तो इसी मधेपुरा की मिट्टी में पली-बढ़ी हूँ और मुझे भी आगे बढ़ने में मधेपुरा टाइम्स से काफी प्रेरणा मिली है.
    मधेपुरा टाइम्स के स्टूडियो में अमर आनंद और प्रिया राज कई गाने हमारे पाठकों के लिए गाते हैं, पर सबसे पहले वे दोनों मिलकर कोसी और मिथिला के लोगों के लिए एक मैथिली गाना सुनाते हैं, ‘कनि हंसियौ न सजनी, गुलाब कहै ये’  (सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें) 
(ब्यूरो रिपोर्ट)
‘राष्ट्रपति से सम्मानित होंगे अररिया के गायक अमर आनंद और मधेपुरा की प्रिया राज: सुरों की महफ़िल से हुआ मधेपुरा टाइम्स के नए न्यूज रूम का आगाज, मिथिला के लोगों के लिए गाये मैथिली गीत ‘राष्ट्रपति से सम्मानित होंगे अररिया के गायक अमर आनंद और मधेपुरा की प्रिया राज: सुरों की महफ़िल से हुआ मधेपुरा टाइम्स के नए न्यूज रूम का आगाज, मिथिला के लोगों के लिए गाये मैथिली गीत  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.