'जो लालू जी अपने बेटे को मैट्रिक तक की शिक्षा नहीं दिला पाए वे बिहार का क्या भला करेगें'? : सुशील मोदी मधेपुरा में

"जिस प्रकार आपने कमल को खिलाकर दिल्ली में एक शक्तिशाली सरकार को बनाया उसी प्रकार बिहार में भी विकासरूपी कमल खिलाकर बिहार में भाजपा की सरकार बनाएं."
           उक्त बातें बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मधेपुरा जिला के बिहारीगंज में चुनावी सभा में कही. उन्होंने कहा कि बिहार में पानी व जवानी भरपूर मात्रा में उपलब्ध है, पर इसका सदुपयोग नहीं हो पाता है. भाजपा की सरकार बनी तो किसानों के खेत तक पानी पहुंचेगा और उसके लिए किसानों को अलग से बिजली मिलेगी जिससे बिहार की धरती से सोना निकलेगा. उन्होंने विरोधियों पर प्रहार करते हुए कहा कि जो लालू जी अपने बेटे को मैट्रिक तक की शिक्षा नहीं दिला पाए वे बिहार का क्या भला करेगें? उन्होंने कहा कि मेरे जीते जी बिहार में जंगल राज नहीं आने दूंगा. आपने 35 साल कांग्रेस को दिया 15 साल लालू को व 10 साल नीतिश को एक बार 5 साल भाजपा की सरकार को भी दें, विकास कर के दिखाउंगा.
    उन्होंने सरकार बनने पर किसानों को बैंक सूद माफ करने, विद्यार्थियो को लैपटाप व स्कूटी देने की बात कही. अंत में उन्होंने कहा कि विदेशी ताकत पूरी जोर आजमाइश कर ले इस बार बिहार में भाजपा की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता. मौके पर पूर्व मंत्री और बिहारीगंज विधानसभा की पूर्व विधायक डा.रेणु कुशवाहा ने कहा कि लक्ष्मी न लालटेन पर न तीर पर आती है लक्ष्मी कमल पर आती है,इसलिए अगर विकास लाना है तो भाजपा के लक्ष्मी रूपी कमल पर बटन दबाकर बिहारीगंज से रविन्द्र चरण यादव को तथा पूरे बिहार में भाजपा को जिताएं.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
'जो लालू जी अपने बेटे को मैट्रिक तक की शिक्षा नहीं दिला पाए वे बिहार का क्या भला करेगें'? : सुशील मोदी मधेपुरा में 'जो लालू जी अपने बेटे को मैट्रिक तक की शिक्षा नहीं दिला पाए वे बिहार का क्या भला करेगें'? : सुशील मोदी मधेपुरा में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 02, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.