"बिहार में गठबंधन की लहर देखकर प्रधानमंत्री 8 नवम्बर को विदेश जाने का वीजा बना चुके हैं": मीसा भारती मधेपुरा में

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज स्थित बलदेव लक्ष्मी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के मैदान पर महागठबंधन प्रत्याशी निरंजन मेहता के समर्थन मे डॉ० मीसा भारती ने चुनावी जन सभा को संबोधित किया. मौके पर मीसा भारती ने कहा कि बिहार मे महा गठबंधन की लहर को देख प्रधानमंत्री 08 नबम्बर को फिर विदेश जाने का वीजा बना चुके हैं, क्योकि 08 तारीख को ही मतगनना होगा.  कहा कि जनता को पिछला लोक सभा चुनाव याद है, जिसमे प्रधानमंत्री ने विदेशों मे जमा काला धन वापस लाने के नाम पर लोगो को गुमराह किया. लेकिन बिहार की जनता प्रधानमंत्री के सब्जबाग को पूरी तरह समझ चुके हैं. डॉ० मीसा भारती ने कहा कि बिहार विधान सभा चुनाव मे केन्द्र के सभी मंत्री अपनी ताकत झोंक चुके हैं. वे जनता के बीच भ्रमजाल फैलाने का काम कर रहे हैं. उन्होने कहा कि नीतीश कुमार ने जो वादा किया उसे बखूबी निभाने का काम किया है. डॉ० मीसा भारती ने उमड़े जन सैलाब से गठबंधन प्रत्याषी निरंजन मेहता के लिए वोट मांगे. उन्होने कहा कि बिहार का विकास बिहारी ही कर सकते हैं, ना कि कोई बाहरी.
       जन सभा मे जन अधिकार पार्टी दलित प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष बैद्यनाथ पासवान ने महागठबंधन का दामन थाम लिया.
    उधर कुमारखंड के महर्षि मेही +2 स्कूल कुमारखंड के उच्च विद्यालय मैदान में भी आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजद नेत्री तथा लालू प्रसाद यादव की पुत्री डॉ० मीसा भारती ने पीएम मोदी को सवालों के  कटघरे में खडे करते हुए कहा कि उन्होंने कहा था विदेशों में जमा काला घन नही लाऊगा तो फांसी पर  चढा दीजियेगा. यहां की जनता 5  नवंबर को फांसी पर चढा देगी. पिछले लोकसभा चुनाव में लोगों को लगा कि मोदी की सरकार भ्रष्टाचार पर रोक लगायेगी. मगर हुआ क्या देखिए मध्य प्रदेश में वयापम घोटाला, राजस्थान में खनन घोटाला  सामने आया है. पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री बनते ही सबसे पहले बेरोजगार युवकों का गला दबाने का  काम किया है. 
(रिपोर्ट: डॉ. आई.सी.भगत/ अजय कुमार सिंह)
"बिहार में गठबंधन की लहर देखकर प्रधानमंत्री 8 नवम्बर को विदेश जाने का वीजा बना चुके हैं": मीसा भारती मधेपुरा में "बिहार में गठबंधन की लहर देखकर प्रधानमंत्री 8 नवम्बर को विदेश जाने का वीजा बना चुके हैं": मीसा भारती मधेपुरा में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 02, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.