मधेपुरा एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों को किया प्रशस्तिपत्र से सम्मानित

बिहार विधानसभा का चुनाव मधेपुरा जिले में शांतिपूर्ण, भयमुक्त, निष्पक्ष एवं स्वतंत्र तरीके से संपन्न कराने पर मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने जिले के पुलिस पदाधिकारियों की प्रशंसा की है.
   एसपी ने आज एएसपी और एसडीपी समेत जिले के सभी इन्स्पेक्टर और सब-इन्स्पेक्टर आदि को प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया. प्रशस्तिपत्र में एसपी कुमार आशीष ने उल्लेख किया है कि बिहार विधानसभा चुनाव 2015 के अवसर पर चुनाव आयोग के निर्देशानुसार चुनाव को शांतिपूर्ण, स्वच्छ, भयमुक्त, निष्पक्ष एवं स्वतंत्र तरीके से संपन्न कराने, फिरार वांछित अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी, गैर-जमानतीय वारंट का निष्पादन, अवैध शराब तथा शस्त्र की बरामदगी समेत गणमान्य व्यक्तियों के आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था से लेकर अन्य कार्यों के सफलता पूर्वक निष्पादन आपके द्वारा किया गया, जो काफी सराहनीय एवं प्रशंसनीय है. आशा है आप आगे भी इसी तरह अपने कार्यों के प्रति सजग और ईमानदार रहेंगे.
    जाहिर है, मधेपुरा एसपी के द्वारा अच्छे कार्य के लिए पुलिस पदाधिकारियों को प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित करने से पुलिस पदाधिकारियों का मनोबल जरूर बढेगा.
मधेपुरा एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों को किया प्रशस्तिपत्र से सम्मानित मधेपुरा एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों को किया प्रशस्तिपत्र से सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.