सुबह माँ बनी प्रेमिका की मांग में प्रेमी ने भरा सिन्दूर: मधेपुरा थाना में पुलिस ने कराई शादी

पहले प्रेमी ने ठुकराया फिर खाई सुबह तक सड़कों की ठोकरें. पर शाम में इस प्रेम कहानी का अंत फिलहाल सुखद दिख रहा है. सुबह मधेपुरा की सड़क पर बच्ची को जन्म देकर मदद की गुहार लगा रही घैलाढ की उषा कुमारी की मांग में देर शाम प्रेमी नीरज यादव ने सिन्दूर भर कर उसके साथ जीने-मरने की कसमें खाई.
       मधेपुरा थाना परिसर में मौजूद शिव मंदिर में मधेपुरा पुलिस द्वारा संपन्न कराई गई शादी में सुबह हाजत में कैदी बना नीरज शाम में दूल्हा बना. दूल्हे की ओर से नीरज के मामा मौजूद थे तो सुबह में कुंवारी माँ बनी उषा की माँ और चचेरा भाई मौजूद थे. मधेपुरा पुलिस की ओर से महिला थानाध्यक्ष प्रमिला, एसआई आरती कुमारी, एएसआई अशोक सिंह, कमांडो विपिन कुमार समेत कई जेल के कर्मचारी भी इस अनोखी शादी के गवाह बने.
       मिली जानकारी के अनुसार कई वर्षों से चल रहे नीरज और उषा के प्रेम संबंधों को नीरज के पिता किसी भी हालत में स्वीकार करना नहीं चाहते थे. कारण लड़की का केवट जाति से होना बताया जाता है.
       उधर शादी से पहले ही दुनियां में आ चुकी नीरज और उषा की बेटी भी अबतक स्वस्थ बताई जा रही है और कई लोग अत्यंत ही विषम परिस्थिति में बर्बाद होने की कगार पर पहुँच चुकी लड़की की उसके प्रेमी के साथ विवाह करवाने के लिए मधेपुरा पुलिस को बधाई का पात्र मान रहे हैं.
(रिपोर्ट: महताब अहमद)
सुबह माँ बनी प्रेमिका की मांग में प्रेमी ने भरा सिन्दूर: मधेपुरा थाना में पुलिस ने कराई शादी सुबह माँ बनी प्रेमिका की मांग में प्रेमी ने भरा सिन्दूर: मधेपुरा थाना में पुलिस ने कराई शादी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 13, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.