सांसद पप्पू यादव की मौजूदगी में 15 अक्टूबर को नामांकन करेंगे डॉ० अशोक कुमार यादव

मधेपुरा जिले में आगामी 05 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे नामांकन के अंतिम दिन 15 अक्टूबर को जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी डॉ० अशोक कुमार यादव मधेपुरा विधान सभा सीट से अपना नामांकन करेंगे.
     मिली जानकारी के अनुसार डॉ० अशोक कुमार यादव जहाँ पहले 14 अक्टूबर को नामांकन करने वाले थे वहीँ अब जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव के 15 अक्टूबर को मधेपुरा में संभावित आगमन के मद्देनजर डॉ० यादव ने अपने नामांकन की तिथि में बदलाव किया है.
     जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहन मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि डॉ० अशोक कुमार यादव के नामांकन में जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव भी शिरकत करेंगे और उसी दिन मधेपुरा जिला मुख्यालय के जेनरल हाई स्कूल में एक सभा को भी संबोधित करेंगे.
     इससे पूर्व कल जाप प्रत्याशी डॉ० अशोक कुमार यादव ने सांसद कार्यालय परिसर में कार्यकर्ताओं की एक अहम् बैठक करते हुए चुनाव में जीत हासिल करने के लिए रणनीति पर भी विमर्श किया था.
सांसद पप्पू यादव की मौजूदगी में 15 अक्टूबर को नामांकन करेंगे डॉ० अशोक कुमार यादव  सांसद पप्पू यादव की मौजूदगी में 15 अक्टूबर को नामांकन करेंगे डॉ० अशोक कुमार यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 13, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.