हॉली क्रॉस स्कूल में खिलाड़ी छात्र सम्मान का आयोजन: स्कूल के छात्रों ने किया राज्य स्तरीय उम्दा प्रदर्शन

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित हॉली क्रॉस प्लस टू स्कूलमें बद्री मूलो एजुकेशनल सोशायटी के सौजन्य से टेबुल टेनिस खिलाड़ियों के सम्मान में एक खिलाड़ी छात्र सम्मान का आयोजन किया गया.
     मिली जानकारी के अनुसार गत 2 अक्टूबर से 4 अक्टूबर तक अंतर-विद्यालय टेबुल टेनिस टूर्नामेंट ट्रीनटी ग्लोबल स्कूल पटना में आयोजित हुआ. भाग ले रहे बिहार के कुल 32  स्कूलों में  हॉली क्रॉस सीनियर वर्ग बालक ग्रुप में  खिलाड़ियों मास्टर शिवम (वर्ग दशम),  हर्ष राज भदौरिया (नवम), विपुल एवं हिमांशु सर्राफ ने सभी टीम को हराकर फाइनल मैच जीता और चैम्पियन का खिताब हासिल कर लिया.
     सम्मान समारोह के दौरान टेबुल टेनिस मधेपुरा के अध्यक्ष डॉ० अरूण कुमार मंडल, सचिव प्रदीप श्रीवास्तव, उप सचिव मनोरंजन सिन्हा, बैंक अधिकारी व खिलाड़ी रच चुके संतोष झा समेत सभी खिलाड़ियों के अभिभावक एवं स्कूल के छात्र-छात्रा उपस्थित थे.
     मौके पर जहाँ सबों ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की वहीँ हॉली क्रॉस स्कूल की प्राचार्या वंदना कुमारी ने कहा कि विद्यालय में पठन-पाठन के साथ ही खेल-कूद का भी बेहतर प्रशिक्षण दिया जा रहा है और खेल को बढ़ावा देने के लिए ऐसे राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को नि:शुल्क शिक्षा भी दी जा रही है.
(नि.सं.)
हॉली क्रॉस स्कूल में खिलाड़ी छात्र सम्मान का आयोजन: स्कूल के छात्रों ने किया राज्य स्तरीय उम्दा प्रदर्शन हॉली क्रॉस स्कूल में खिलाड़ी छात्र सम्मान का आयोजन: स्कूल के छात्रों ने किया राज्य स्तरीय उम्दा प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 14, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.