नीतीश,लालू और सोनिया एक्सपायरी मेडिसिन हैं. बदल कर नया मेडिसिन इस्तेमाल करें तभी फ़ायदा होगा: रामविलास

मधेपुरा जिला के चौसा में आज लोजपा प्रत्याशी चंदन सिंह के समर्थन में लोजपा सुप्रीमो सह केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि जाति और धर्म से उपर उठ कर वोट करें. उन्होंने कहा कि बिहार घोटालों की सरकार है. गांव-गांव में विद्यालय तो नहीं खुला पर शराब का अड्डा खुल गया है. लालू  मुख्यमंत्री रहते अपने बेटों को मैट्रिक तक नहीं पढा नही पाये तो बिहार के बच्चो को शिक्षा कहां से दे पायेगे? रामविलास पासवान ने कहा कि ये नीतीश,लालू और सोनिया एक्सपायरी मेडिसिन हैं. इसको बदल कर नया मेडिसिन इस्तेमाल करें तभी फ़ायदा होगा. कहा कि जमाखोरों के कारण दाल का भाव बढा है. यहाँ जमाखोरों पर कोई कार्रवाई नही हो रही है. श्री पासवान ने कहा कि यह चुनाव काफ़ी महत्वपूर्ण है और बिहार के भविष्य का चुनाव है.
    वहीँ  कार्यक्रम में मौजूद डा.सीपी ठाकुर ने लोगों से बिहार बदलने की बात कही उन्होंने अपने सबोधन में कहा कि 25 साल तक नीतीश-लालू ने शासन किया और बिहार का विनाश कर दिया. नीतीश ने धोखा दिया है. हम नया बिहार बनाना चाहते है, विकास के नाम पर वोट दें.
      कार्यक्रम की अध्यक्षता उपप्रमुख विनोद सिंह, संचालन विनोद पाटिल, धन्यवाद ज्ञापन जिप प्रतिनिधि मनोज राना ने किया. सभा को यदुनंदन यादव, मनौवर हुसैन, प्रो विजय गुप्ता, बैधनाथ साह, नविता सिंह निषाद, मीरा देवी, मनोज शर्मा समेत दर्जनो नेताओ ने भी संबोधित किया.
नीतीश,लालू और सोनिया एक्सपायरी मेडिसिन हैं. बदल कर नया मेडिसिन इस्तेमाल करें तभी फ़ायदा होगा: रामविलास नीतीश,लालू और सोनिया एक्सपायरी मेडिसिन हैं. बदल कर नया मेडिसिन इस्तेमाल करें तभी फ़ायदा होगा: रामविलास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 31, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.