सामाजिक सद्भाव बिगाडने की कोशिश में है भाजपा: सुपौल में सीएम

सुपौल- सीएम नीतीश कुमार ने आज निर्मली विधानसभा के सिमराही में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इसमें सीएम ने पीएम मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. कहा कि मोदी वादे करके मुकरते हैं तो अमित शाह मोदी के हर वादे को चुनावी जुमला कह कर पल्ला  झाड़ लेते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा में नेतृत्व का अकाल है जबकि महागठबंधन में सब कुछ तय है. कहा कि चुनाव में आजकल कनफुकवा घूम रहे हैं उनसे सावधान रहने की जरूरत है, नहीं तो वे लोग सामाजिक सदभाव को बिगाडनें में माहिर कलाकार हैं. 
      कालाधन, बढती महंगाई व विशेष पैकेज के मामले पर सीएम ने केंद्र की सरकार पर कई आरोप लगाये. कहा कि पीएम को विदेश यात्रा व चुनावी सभा से फुर्सरत ही कहां जो वे सरकारी कामों को कर पाये. घोषणा करते सीएम  ने कहा कि उनकी सरकार बनती है तो महिलाओं को सरकारी नौकरी में वे 35 प्रतिशत आरक्षण देगें. सभा को मंत्री राजीव रंजन सिंह ने भी संबोधित किया. इस मौके पर बडी संख्या में लोग उपस्थित थे.
सामाजिक सद्भाव बिगाडने की कोशिश में है भाजपा: सुपौल में सीएम सामाजिक सद्भाव बिगाडने की कोशिश में है भाजपा: सुपौल में सीएम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.