झारखंड सीएम ने सुपौल में दी नीतीश को चुनौती: कहा, विकास मुद्दे पर करें मुझसे बहस

सुपौल-बिहार के विकास के लिए एनडीए सरकार ही एक विकल्प है .एनडीए सरकार ही बिहार के विकास को उंचाई पर ले जा सकती है. यह बातें झारखंड के सीएम रघुवर दास ने आज सुपौल के सिमराही में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही.
     उन्होंने कहा कि एनडीए देश व समाज को जोड़ने वाला गठबंधन है तो महागठबंधन समाज व देश को खंडित करने वाला मौकापरस्त गठबंधन है. निर्मली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राम कुमार राय  के पक्ष में वोट की अपील करते सीएम ने कहा कि जगंलराज पार्ट दो की सरकार नहीं चाहते है तो वो यहां से भाजपा प्रत्याशी को जिता कर भेजें. उन्होंने नीतीश को चुनौती देते कहा कि वे झारखंड के सीएम से विकास के मुद्दे पर बहस करें. सभा को संबोधित करते पूर्व रेल राज्य मंत्री सतपाल महराज ने कहा पिछले 25 साल में नीतीश व लालू ने कांग्रेस की छोडी कसर को पूरा कर दिया और बिहार को पिछडा राज्य बनाने में कोई कसर नहीं छोडा. उन्होंने केंद्र की कई योजनाओं की जानकारी उपस्थित जनसमूह को विस्तार से दिया. 

झारखंड सीएम ने सुपौल में दी नीतीश को चुनौती: कहा, विकास मुद्दे पर करें मुझसे बहस झारखंड सीएम ने सुपौल में दी नीतीश को चुनौती: कहा, विकास मुद्दे पर करें मुझसे बहस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 29, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.