"मधेपुरा में प्रधानमंत्री की रैली होगी ऐतिहासिक": भूपेन्द्र यादव

मधेपुरा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में जहाँ महज दो दिन बाक़ी हैं वहीँ 01 नवम्बर को होने वाली रैली की तैयारी का जायजा लेने आज मधेपुरा पहुंचे भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि मधेपुरा में प्रधानमंत्री की रैली ऐतिहासिक होगी.
        मधेपुरा  में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कि बिहार में परिवर्तन की लहर चल रही है और अब तक के हुए तीनों चरण में भाजपा गठबंधन स्वीप करने जा रही है और शेष बचे दो चरण में भी महागठबंधन का अता-पता भी नहीं है.  भाजपा गठबंधन बिहार में दो-तिहाई से सरकार बनाऐगी. श्री यादव ने कहा कि भाजपा बिहार में विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है. आज देश में विकास का झंडा बुलंद हो रहा है. लेकिन बिहार को विनाश के रास्ते पर ले जाने वाले लोगों को केन्द्र सरकार का कार्य दिखाई नहीं दे रहा है. हमारी सोच है कि बिहार के लोगों को शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य बिजली सड़क और हर गरीब को छतदार मकान सुलभ तरीके से मिले. बिहार की जनता अब इन तथाकथित सुशासन का ढोल पीटने वालों को पहचान चुकी है और अब इनलोागें के झांसे में आने वाली नहीं है. उन्होंने कहा कि कोसी क्षेत्र में कुसहा त्रासदी के बाद जो भी विकास के लिए राशि आई सबको कार्य कराये बगैर डकार लिए गये. आज भी पीडित परिवार को रहने के लिए सर पर छत व खाने के लिए अनाज नहीं है. श्री यादव ने कहा कि सहरसा का बलुआहा पुल व विजय धाट पर बने पुल का कार्य भी पूरा नहीं हुआ लेकिन जनता को ठगने के लिए मुख्यमंत्री जी पहले ही उद्घाटन कर दिये जो हास्यास्पद है.
        उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू यादव व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से चार सवाल करते हुए जवाब मांगा है. सवाल नम्बर 1: मंडल आयोग के रिर्पोट को लागू करने में केन्द्र की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार चालीस साल क्यों लगा दी थी? आज आरक्षण विरोधी कांग्रेस के साथ क्यों है? सवाल नम्बर 2: पिछड़े वर्ग और दलित के आरक्षण में से काटकर अल्पसंख्यक को आरक्षण देना आरक्षण विरोधी कार्य नहीं है?  सवाल नम्बर 3:  कुसहा त्रासदी के 27 हजार पीड़ितों को आवास देना था लेकिन अब तक 5 हजार पीड़ितों को भी आवास नहीं दिया गया इसके लिए पीड़ितों से माफी मांगेगें नीतीष कुमार?  सवाल नम्बर 4:  त्रासदी के दौरान घ्वस्त हुए हजारों पुल-पुलिया का निर्माण अब तक क्यों नहीं हुआ?
        इस मौके पर पूर्व राष्ट्रीय विद्यार्थी परिषद् के अध्यक्ष डॉ. राम नरेश सिंह, भाजपा कला मंच के प्रदेश अध्यक्ष आनंद मिश्रा, भाजपा नेता प्रो० अमोल राय, दिलीप सिंह, भाजपा मीडिया प्रभारी गणेश गुंजन सहित महिला नेत्री प्रो० निशा कुमारी समेत कई नेता मौजूद थे.
"मधेपुरा में प्रधानमंत्री की रैली होगी ऐतिहासिक": भूपेन्द्र यादव "मधेपुरा में प्रधानमंत्री की रैली होगी ऐतिहासिक": भूपेन्द्र यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 29, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.