हर गाँव की गलियों में होगी पक्की सड़क: विधायक प्रो० चंद्रशेखर

मुख्यमंत्री सड़क संपर्क योजनान्तर्गत मधेपुरा जिला में सांसद आदर्श ग्राम श्रीपुर बालम गढ़िया में आज राजद विधायक प्रो.चंद्रशेखर ने करोड़ों की लागत से बनने वाली लगभग आधा दर्जन ग्रामीण सडकों का फीता काटकर शिलान्यास किया.
     इस मौके पर आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान विधायक प्रो. चंद्रशेखर ने कहा कि हर गाँव में  सड़कों का जाल बिछेगा और कोई ऐसा गाँव नहीं होगा जहाँ पक्की सड़क नहीं होगी. विधायक ने नितीश कुमार को विकास पुत्र बताते हुए कहा कि सूबे के मुखिया का जो सपना है उसे हम सब मिलकर पूरा करेंगे.
    वहीँ एक सवाल के जबाब में विधायक ने भाजपा और केन्द्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा और केन्द्र की मोदी सरकार बिहार की जनता को गुमराह कर रही है और झूठे विकास का ढिंढोरा पीट रही है. उन्होंने कहा कि ये पब्लिक है सब जानती है और आगामी चुनाव में भाजपा को जनता मुंहतोड़ जबाब देगी. इसके बाद विधायक ने बालम गढ़िया के भगवती स्थान में एक आम सभा को भी संबोधित किया, जहाँ हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे.
    इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता पंचायत के मुखिया चन्दन कुमार चुनचुन ने किया जहाँ युवा नेता सह प्रवक्ता आलोक कुमार, पंकज कुमार, व्यापार मंडल अध्यक्ष दीपनारायण यादव ,पैक्स अध्यक्ष ललन कुमार,क विलास यादव, जनार्दन यादव, कुमार रिंकू आदि मौजूद थे. उधर सदर प्रखंड के बराही हसनपुर के चुलहाय चौक पर भी चार करोड़ की लागत के एक सड़क का शिलान्यास किया गया.
हर गाँव की गलियों में होगी पक्की सड़क: विधायक प्रो० चंद्रशेखर हर गाँव की गलियों में होगी पक्की सड़क: विधायक प्रो० चंद्रशेखर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.