राजद का टिकट लेकर मधेपुरा लौटे चंद्रशेखर, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत: जिले का सबसे 'हॉट सीट' होगा मधेपुरा सदर

मधेपुरा सदर विधानसभा सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी के रूप में राजद नेता चंद्रशेखर सिम्बल लेकर आज मधेपुरा लौटे. उनके आने पर मधेपुरा में कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.
    मधेपुरा पहुंचे चंद्रशेखर ने आज अपने कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की और देर शाम कार्यकर्ताओं के साथ जिला मुख्यालय में खुली जीप से घूमे. उनके साथ दर्जनों कार्यकर्ता मोटरसायकिल से साथ थे.
    मधेपुरा सदर की विधानसभा सीट जिले का सबसे 'हॉट सीट' माना जा रहा है जहाँ अबतक एनडीए की तरफ से भाजपा के विजय कुमार यादव और महागठबंधन की ओर से राजद के निवर्तमान विधायक प्रो० चंद्रशेखर जैसे दो दिग्गज मैदान में उतर चुके हैं. अब यहाँ के लोग्याह भी देखना चाह रहे हैं कि मधेपुरा सांसद पप्पू यादव यहाँ किसे उतारते हैं और जन अधिकार मोर्चा के उम्मीदवार की क्या स्थिति रहती है. क्योंकि हाल में सांसद पप्पू यादव के खिलाफ चंद्रशेखर ने मोर्चा खोला था और ऐसे में जन अधिकार पार्टी इस चुनाव में इनके खिलाफ कोई कोशिश कर सकती है, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता. वैसे मैदान में नगर परिषद् के मुख्य पार्षद डॉ० विशाल कुमार बबलू के भी उतरने की पूरी सम्भावना अबतक बनी हुई है. कुल मिलाकर मधेपुरा सीट पर मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है.
(रिपोर्ट: महताब अहमद)
राजद का टिकट लेकर मधेपुरा लौटे चंद्रशेखर, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत: जिले का सबसे 'हॉट सीट' होगा मधेपुरा सदर  राजद का टिकट लेकर मधेपुरा लौटे चंद्रशेखर, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत: जिले का सबसे 'हॉट सीट' होगा मधेपुरा सदर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.